जूते के अंदर छिपा था किंग कोबरा, पकड़ने चले तो गुस्से से लगा फुफकारने, रोंगटे खड़े कर देगा Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे किंग कोबरा जूते के अंदर छिपकर बैठा है. किंग कोबरा देखकर ही काफी खतरनाक लग रहा है.

जूते के अंदर छिपा था किंग कोबरा, पकड़ने चले तो गुस्से से लगा फुफकारने, रोंगटे खड़े कर देगा Video

जूते के अंदर छिपा था किंग कोबरा

सोशल मीडिया पर आए दिन सांपों के खतरनाक वीडियो (Snake Dangerous Video) वायरल होते रहते हैं. जिनमें खासतौर पर सबसे खतरनाक सांप यानि किंग कोबरा के वीडियो (King Cobra Video) काफी ज्यादा वायरल होते हैं. आमतौर पर लोग इनका नाम सुनकर ही सहम जाते हैं, शायद यही वजह है कि लोग किंग कोबरा के वीडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं. इन दिनों किंग कोबरा का नया वीडियो (King Cobra New Video) सामने आया है, जिसमें किंग कोबरा एक जूते में घुसकर छिपा बैठा है. कोबरा जूते के अंदर बैठा है और एक शख्स उसको पकड़ने की कोशिश कर रहा है. लेकिन आगे वीडियो में जो हुआ वो देखकर आपके भी हाथ-पैर फूल जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे किंग कोबरा जूते के अंदर छिपकर बैठा है. किंग कोबरा देखकर ही काफी खतरनाक लग रहा है. वो जिस अंदाज़ में बैठा है, वो देखकर कोई भी डर जाएगा. किंग कोबरा के सामने ही एक शख्स हाथ एक लोहे की रॉड लिए उसे पकड़ने की कोशिश में लगा है. देखकर साफ पता तल रहा है कि शख्स उसे पकड़ते हुए डर भी रहा है. आप देख सकते हैं कि जूते से बाहर आते ही कैसे किंग कोबरा गुस्से में ज़ोर-ज़ोर से फुफकार रहा है और इधर-उधर भाग रहा है. शख्स कुछ देर कोशिश करने के बाद कोबरा को हाथों से पकड़ लेता है. फिर वो उसे लेकर घर के बाहर आता है एक झोले में भरने लगता है. 

देखें Video:

बता दें कि कोबरा को पकड़ने वाला शख्स कोई आम आदमी नहीं बल्कि सांप पकड़ने वाला ही है. इसी वजह से उसने बिना डरे सांप को पकड़ लिया. अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. और हर कोई इसे देखकर हैरान भी हो रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जूते में घुसकर छुपा बैठा था नाग, युवक की जान (Life) बाल-बाल बची. यकीन नहीं तो वीडियो (Trending Video) देखें. इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा और पसंद किया है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. क्या आपने कभी किसी किंग कोबरा का ऐसा रेस्क्यू होते हुए देखा है ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कर्नाटक: पानी में बह रही थी कार, विंडशील्‍ड तोड़कर दो लोगों को सुरक्षित बचाया