ट्रेन में बच्चे ने हाथ से म्यूजिक देते हुए गाया अरिजीत सिंह का सुपरहिट गाना, 2 करोड़ बार देखा गया Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे का ट्रेन में गाना गाते (Kid Singing Arijit Singh Song) हुए वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. न में उसने अरीजीत सिंह का सुपरहिट सॉन्ग 'सनम रे...' (Kid Singing Sanam Re) गाया.

ट्रेन में बच्चे ने हाथ से म्यूजिक देते हुए गाया अरिजीत सिंह का सुपरहिट गाना, 2 करोड़ बार देखा गया Video

ट्रेन में बच्चे ने सुरीले अंदाज में गाया अरिजीत सिंह का सुपरहिट गाना - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे का ट्रेन में गाना गाते (Kid Singing Arijit Singh Song) हुए वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको सुनकर आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. खास बात यह थी कि वो हाथ से ही म्यूजिक दे रहा था. ट्रेन में उसने अरीजीत सिंह का सुपरहिट सॉन्ग 'सनम रे...' (Kid Singing Sanam Re) गाया. फेसबुक (Facebook) पर यह वीडियो छाया हुआ है. लोग बच्चे की आवाज की खूब तारीफ कर रहे हैं. राहुल ट्रेन सिंगर (Rahul Train Singer) के नाम से यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सीट पर लोगों के बीच बैठा है. उसके हाथ में दो पत्थर हैं, जिससे वो म्यूजिक दे रहा है. साथ ही वो सनम रे... सॉन्ग गा रहा है. लोग उसके गाने का आनंद ले रहे है. उसने इतने सुरीली आवाज में गाना गाया कि लोग अरिजीत सिंह को भूल गए. 

फेसबुक का पॉपुलर पेज 'वन बीट' ने इस वीडियो को शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'भारत की अस्पष्टीकृत प्रतिभा. राहुल ट्रेन सिंगर.'

देखें Video:


इस वीडियो को 26 अप्रैल को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 22 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 1.5 मिलियन लाइक्स और 40 हजार से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोग बच्चे की आवाज की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, 'कौन कहता है कि भारत में टैलेंट की कमी है. बच्चे ने क्या शानदार अंदाज में गाना गाया. सुनकर मजा आ गया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को मैं बार-बार सुन रहा हूं. हाथ से म्यूजिक और शानदार सुर.' चौथे यूजर ने लिखा, 'इस बच्चे को बड़े मंच के सहारे की जरूरत है. रिएलिटी शो में इसको अच्छी पहचान मिलेगी.'