केरल में अचानक घरों के नल से निकलने लगी शराब, देखकर लोगों के उड़े होश... जानिए पूरा मामला

केरल (Kerala) के त्रिसूर जिले (Thrissur district) के सोलमन एवेन्यू के फ्लेट्स में अचानक नलों से शराब निकलने लगी. ये खबर जंगल में आग की तरह फैल गई कि पानी के टैंक में किसी ने शराब मिला दी है. 

केरल में अचानक घरों के नल से निकलने लगी शराब, देखकर लोगों के उड़े होश... जानिए पूरा मामला

केरल में अचानक घरों के नल से निकलने लगी शराब, देखकर लोगों के उड़े होश...

केरल (Kerala) के त्रिसूर जिले (Thrissur district) के सोलमन एवेन्यू के फ्लेट्स में अचानक नलों से शराब निकलने लगी. ये खबर जंगल में आग की तरह फैल गई कि पानी के टैंक में किसी ने शराब मिला दी है.  इस खबर को सुनकर लोग हैरान रह गए. पड़ोसियों ने एक-दूसरे के घर की जांच की तो पता चला कि कुल 18 घरों के नल से शराब निकल रही है. इंस्पेक्शन करने पर पता चला कि ये समस्या आबकारी विभाग के हालिया ऑपरेशन के कारण हुई है.

पाकिस्तान में चीनी व्यक्ति को हुआ पेट दर्द तो शख्स ले गया उसे अस्पताल, बोला- 'डॉक्टर इसे कोरोना वायरस है' और फिर...

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, आबकारी टीम ने 4500 लीटर जब्त की गई शराब को एक गड्ढे में फेंक दिया था. उनको इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि ये शराब बहकर पास के कुएं में चली जाएगी जो सोलमन एवेन्यू के लोगों के पीने के पानी का मुख्य स्रोत है. वहां रहने वाले जोशी मालियेकल नाम के शख्स ने सबसे पहले देखा था. उन्होंने देखा कि नल से भूरे रंग का पानी आ रहा है. उनको लगा कि पाइपलाइन में कोई गड़बड़ी होगी. लेकिन पीने पर पता चला कि पानी के अंदर शराब मिलाई गई है.

रनवे से फिसलकर प्लेन के हुए तीन टुकड़े और अचानक लग गई आग, अंदर चीख रहे थे 183 यात्री और फिर... देखें Video

जोशी ने चालकुडी नगर निगम से संपर्क किया और उनको पूरी बात बताई. उन्होंने प्रभावित परिवारों के लिए तुरंत स्वच्छ पानी की व्यवस्था की और वादा किया कि वो तब तक इन परिवारों को स्वच्छ पानी मुहैया कराएंगे जब तक कुआं पूरी तरह साफ नहीं हो जाता. वार्ड कॉन्सलर वीजे जोजी ने कहा, ''ये परिवार कई सालों से दूषित पानी पी रहे थे.''

छिपकली ने पूंछ से मारा 'थप्पड़' तो तेंदुए ने गुस्से में किया ऐसा... देखें लड़ाई का पूरा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिप्टी एक्साइज कमिश्नर टीके सानू ने कहा, ''कुएं को कम से कम 8 बार साफ किया जा चुका है. ये तब तक साफ होगा, जब तक उसमें से शराब की गंध खत्म नहीं हो जाती.'' हमें उम्मीद है कि इस समस्या को तुरंत ठीक किया जाएगा और सोसाइटी के बच्चों और बुजुर्गों सहित सभी निवासी सुरक्षित रहेंगे.