कुवैत एयरपोर्ट पर केरल के शख्स की हुई प्लेन के नीचे आने से मौत, कर रहा था ये काम

कुवैत एयरवेज के बेस हवाई अड्डे पर विमान टो करने के दौरान हुए अजीबो-गरीब हादसे में एक भारतीय एविएशन टेक्नीशियन की मौत हो गई. उसी दौरान टो बार टूट गया और उसकी चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

कुवैत एयरपोर्ट पर केरल के शख्स की हुई प्लेन के नीचे आने से मौत, कर रहा था ये काम

कुवैत में विमान टो करने के दौरान भारतीय टेक्नीशियन की मौत.

दुबई. कुवैत एयरवेज (Kuwait Airways) के बेस हवाई अड्डे पर विमान टो करने के दौरान हुए अजीबो-गरीब हादसे में एक भारतीय एविएशन टेक्नीशियन की मौत हो गई. मीडिया में मंगलवार को आयी खबरों के मुताबिक केरल में तिरूवनंतपुरम का रहने वाला यह टेक्नीशियन सोमवार को बोईंग 777 विमान टो कर रहा था. उसी दौरान टो बार टूट गया और उसकी चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बेटे का नहीं आया A+ ग्रेड तो पिता ने गुस्से में पीट-पीटकर किया ऐसा हाल, मां ने बुलाई पुलिस और...

खलीज टाइम्स ने विमानन कंपनी के ट्वीट का हवाला देते हुए लिखा है कि हादसा कंपनी के बेस हवाई अड्डे पर छह मई को हुआ. खबर में हालांकि टेक्नीशियन की पहचान नहीं बतायी गई है. ये घटना सोमवार दोपहर करीब 3 बजे हुई. केरल के इस शख्स का नाम आनंद रामचंद्रन बताया जा रहा है. वो कुवैत एयरवेज के साथ 2008 से काम कर रहे थे. उनके परिवार में पिता, भाई, पत्नी और चार साल की बेटी है. 

रौब झाड़ने के लिए गाड़ी पर लगाई लालबत्ती, पुलिस ने पकड़ा तो निकलकर भागने लगे, फिर हुआ कुछ ऐसा


उसमें कहा गया है कि दुर्घटना में विमान में सवार किसी भी यात्री या चालक दल के सदस्य को नुकसान नहीं पहुंचा है. मामले की जांच की जा रही है. कुवैत एयरवेज ने हादसे पर शोक जताया है. कई खबरों के मुताबिक, आज उनका अंतिम संस्कार पैतृक घर में किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट-भाषा)