शादी के दिन दुल्हन ने Mbappe तो दूल्हे ने पहनी Messi की जर्सी, फेरे खत्म होते ही मैच देखने दौड़ा कपल!

Viral Kerala Couple: हाल ही में फुटबॉल के दीवाने एक कपल की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है, जिन्होंने शादी के बंधन में बंधते हुए मेसी और एम्बाप्पे की जर्सी पहनकर फीफा वर्ल्ड कप का जश्न मनाया. इस तस्वीर में दुल्हन ने Mbappe और दूल्हे ने Messi की जर्सी पहनी हुई है.

शादी के दिन दुल्हन ने Mbappe तो दूल्हे ने पहनी Messi की जर्सी, फेरे खत्म होते ही मैच देखने दौड़ा कपल!

Kerala Couple Wears Messi and Mbappe Jerseys: फीफा वर्ल्डकप का खुमार अभी तक लोगों में छाया हुआ है. फुटबॉल के दीवाने दुनियाभर में है, जो अपने चहेते खिलाड़ियों के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. हाल ही में ऐसे ही फुटबाॉल के जबरदस्त फैंस की तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. हाल ही में वायरल हो रही यह तस्वीर केरल की बताई जा रही है, जहां फुटबॉल के दीवाने एक कपल ने शादी के बंधन में बंधते हुए मेसी और एम्बाप्पे की जर्सी पहनकर फीफा वर्ल्ड कप का जश्न मनाया. केरल के लोगों में फुटबॉल के प्रति दीवानगी का एक अलग ही लेवल देखने को मिलता है. मेसी यहां के लोगों के दिलों में बसते हैं. इसके अलावा दक्षिणी राज्य क्रिकेट के प्रति अपने प्यार के लिए दुनिया भर में पहचाना भी जाता है. यह तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

दरअसल, केरल के इस कपल ने कुछ ऐसा काम कर दिखाया है, जिसकी वजह से वो पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गए हैं. बताया जा रहा है कि, केरल के सचिन आर और आर अथिरा नहीं चाहते थे कि, उनकी शादी का दिन फुटबॉल के लिए उनके प्यार के रास्ते में आए. यही वजह रही कि, शादी के दिन दोनों ने अपनी पंसदीदा टीमों की जर्सी पहनकर शादी के बंधन में बंधे. वहीं शादी की रस्मों के तुरंत बाद दुल्हा-दुल्हन मैच देखने के लिए घर की ओर निकल पड़े. हाल यह है कि, अब इन अनोखे फुटबॉल लवर्स की दुनियाभर में चर्चा हो रही है. वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, दुल्हन ने Mbappe और दूल्हे ने Messi की जर्सी पहनी हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस तस्वीर को @amitabhk87 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे सैकड़ों यूजर्स लाइक कर चुके हैं. इन फुटबॉल के जबरे कपल फैन को देखकर यूजर्स भी इनकी तारीफों के पुल बांधने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. तस्वीर को देखकर आप भी इन फुटबॉल के जबरे फैन की दीवानगी के कायल हो जाएंगे.