माता-पिता का हो गया एक्सिडेंट, तो बच्चे को गोद में लेकर अस्पताल के बाहर खिलाता रहा होम गार्ड - देखें Video

केरल में एक अस्पताल के होम गार्ड ने सबका दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वे एक मासूम बच्ची को अपनी गोद में खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. होम गार्ड का नाम केएस सुरेश (K S Suresh) है.

माता-पिता का हो गया एक्सिडेंट, तो बच्चे को गोद में लेकर अस्पताल के बाहर खिलाता रहा होम गार्ड - देखें Video

माता-पिता का हो गया एक्सिडेंट, तो बच्चे को गोद में लेकर अस्पताल के बाहर खिलाता रहा होम गार्ड

केरल में एक अस्पताल के होम गार्ड ने सबका दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वे एक मासूम बच्ची को अपनी गोद में खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. होम गार्ड का नाम केएस सुरेश (K S Suresh) है. इनका यह वीडियो केरल पुलिस (Kerala Police) ने अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किया है. जानकारी के अनुसार, यह बच्ची 7 महीने की है और एक सड़क हादसे में उसकी जान जाते-जाते बच गई. वहीं, इस हादसे में बच्ची के माता-पिता और बाकी रिश्तेदार बुरी तरह घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि हादसे में सकी बड़ी बहन की जान चली गई.

देखें Video:

दरअसल, इस बच्ची का पूरा परिवार अपने घर कयामकुलम (Kayamkulam) जा रहा था. तभी उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई और हादसे में बच्ची की बड़ी बहन की मौत हो गई और परिवार के बाकी लोग घायल हो गए. इस घटना में 5 और भी लोग घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बच्ची लागतार रोती ही जा रही थी, तभी अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात होम गार्ड ने उसे अपनी गोद में उठाया और उसे इधर-धर टहलाने लगे ताकि वो रोना बंद करे.

होम गार्ड बच्ची को तब तक गोद में लेकर टहलाते रहे जब तक कि उसके बाकी रिश्तेदार वहां नहीं पहुंच गए. होम हार्ड के इस काम की सभी लोग सराहना कर रहे हैं. उन्होंने अपने इस काम से लोगों का दिल जीत लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com