Video: भीषण बर्फबारी के बीच शून्य से कम तापमान में केदारनाथ में ध्यान में बैठे दो साधु

Kedarnath Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है. यह वीडियो उत्तराखंड के केदारनाथ धाम का बताया जा रहा है, जहां भारी बर्फबारी के बीच दो साधु ध्यान में बैठे नजर आ रहे हैं.

Video: भीषण बर्फबारी के बीच शून्य से कम तापमान में केदारनाथ में ध्यान में बैठे दो साधु

Yogis Mediating In Minus Zero Degrees: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर यूजर्स हैरान रह जाते हैं. वहीं कुछ वीडियोज में लोगों की इच्छा शक्ति देखकर हैरत में पड़ना लाजिमी है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है. यह वीडियो उत्तराखंड के केदारनाथ धाम का बताया जा रहा है, जहां भारी बर्फबारी के बीच दो साधु ध्यान में बैठे नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @Pradhum38735934 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'शून्य से कम तापमान पर, रात्रि 3:00 बजे केदारनाथ धाम में हो रही बर्फबारी के बीच परमपिता शिव की आराधना में लीन साधु जन जी के दुर्लभ दर्शन. इसी का नाम है 'भक्ति'. जहां भक्ति, वहां शक्ति और जहां शक्ति, वहां शिव भोले भंडारी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि, साधुओं के इर्द-गिर्द बर्फ की परत जमी हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में दोनों साधु बर्फबारी के बीच केदारनाथ में ध्यान करते नजर आ रहे हैं. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इस दौरान दोनों के शरीर पर नाम मात्र कपड़ा है. इंटरनेट पर सामने आए इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हैरान हैं. इस वीडियो को अब तक 14.3K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.