पहली नज़र में हो गया था प्यार... बिल्कुल फिल्मी है इस एक्टर की रियल लाइफ Love Story...

कन्नड़ अभिनेता ऋषि (Kannada actor Rishi)की पत्नी, स्वाति परशुरामन (Swathi Parasuraman) ने हाल ही में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे (Humans Of Bombay) के साथ अपने रोमांस और ड्रीम वेडिंग के बारे में सबकुछ बताया.

पहली नज़र में हो गया था प्यार... बिल्कुल फिल्मी है इस एक्टर की रियल लाइफ Love Story...

पहली नज़र में हो गया था प्यार... बिल्कुल फिल्मी है इस एक्टर की रियल लाइफ Love Story...

जब हमारे रास्ते में अचानक हवा के झोंके या हमारे आसपास वायलिन की आवाज सुनाई देने लगती है, तो हमें एहसास होता है कि हमारे जीवन कुछ नया और अच्छा होने वाला है, ऐसा तब लगता है जब हमारे जीवन में कोई नया इंसान जो हमारे सबसे करीब होने वाला होता है, उसकी एंट्री होती है. ऐसा ही कुछ हुआ है कन्नड़ अभिनेता ऋषि (Kannada actor Rishi) के वास्तविक जीवन में, जिससे लगता है कि वो बहुत लकी है, क्योंकि उनकी फिल्मी कहानियों की तरह ही उनकी रियल लाइफ में बहुत कुछ होने लगा. जैसा कि वह अपनी फिल्मों में करते हैं. अभिनेता की पत्नी, स्वाति परशुरामन (Swathi Parasuraman) ने हाल ही में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे (Humans Of Bombay) के साथ अपने रोमांस और ड्रीम वेडिंग के बारे में सबकुछ बताया. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में स्वाति ने खुलासा किया कि कैसे दोनों जानते थे कि वे एक-दूसरे के लिए परफेक्ट हैं.

स्वाति ने कहा, कि यह सब तब शुरू हुआ जब उसने देखा. बेंगलुरु में एक नाटक में अभिनय करते हुए ऋषि को. “पोस्ट-ग्रेजुएशन के बाद, मैं नौकरी के लिए बैंगलोर चली गई, मैं शहर में नई थी और एक नाटक देखने के लिए थिएटर जाने का फैसला किया. वहीं, मेरी मुलाकात ऋषि से हुई; वह नाटक में एक अभिनेता थे. भीड़ के बीच उसकी कद-काठी और मुस्कान सबसे अलग थी और मैंने सोचा, 'वह बहुत आकर्षक है!' इंटरवल के दौरान मैंने उन्हें बधाई दी, 'तुम सच में अच्छा डांस करते हो'; वह शरमा गया! मैं उसकी ओर आकर्षित थी, इसलिए अगले दिन, मैंने उसे एफबी पर देखा और हम बातें करने लगे.

उनका प्यार कॉफी और कहानी पर पढ़वान चढ़ता रहा जब तक उन्हें एहसास नहीं हुआ कि वे एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं.

उस पल को ताजा करते हुए स्वाति ने कहा, "अगले कुछ महीनों तक हम मिलते रहे और अपनी एक डेट पर मैंने उससे कहा, 'आई लाइक यू.' उन्होंने कहा, 'मैं बस वही बात कहने जा रहा था!'; वह भी लंबे समय से कुछ ढूंढ रहा था. उसी शाम हम दोनों ने कहा, 'आई लव यू'. यह टेलीपैथी थी."

जब उन्होंने कन्नड़ फिल्म उद्योग में अपना हाथ आजमाया, तो वह उनके साथ खड़ी रहीं और दोनों ने एक-दूसरे की प्रतिभा और जुनून का समर्थन किय. “उस समय, ऋषि फिल्मों में आने की कोशिश कर रहे थे और मेरे पास 9-5 की नौकरी थी. इसलिए, हम सप्ताह में एक बार से ज्यादा नहीं मिलते थे. फिर भी, उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया - मैं नाटक लिखती थी और ऋषि हमेशा मुझे खुश करने आते थे. वह मुझे किताबें देता था और अंदर, वह मुझे नोट्स लिखता था, जैसे 'तुमने मेरी जिंदगी बदल दी है'. और जब भी मैं कर सकती थी, मैं उसे सेट पर सरप्राइज देती थी.”

एक बार जब ऋषि की पहली फिल्म ऑपरेशन अलमेलम्मा सफल हो गई, तो कपल को पता था कि अब वे अपने रिश्ते को ऑफिशियल करना चाहते हैं.

"तभी उन्होंने कहा, 'मैं अब तैयार महसूस कर रहा हूं! क्या तुम ?' मैंने कहा, 'हां!' जल्द ही, हमारी सगाई हो गई और फिर, हमने अपनी बड़ी मोटी तमिल ब्राह्मण और कन्नडिगा शादी की योजना बनाई. थाली बांधने से पहले, हमारा पवित्र धागा, ऋषि फुसफुसाए, 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी?' और मैंने कहा, 'क्या आपको नहीं लगता कि अब बहुत देर हो चुकी है?' और आज तक, मैं उसे इसके बारे में चिढ़ाती हूं, 'मैंने ही चीजों की शुरुआत की थी,' और वह कहते हैं, 'लेकिन मैंने आपको पहले प्रपोज किया था!

यह बताते हुए कि युगल एक साथ समय बिताना पसंद करते हैं, उन्होंने कहा, “हम फिल्में देखते हैं; ऋषि मुझसे अपनी स्क्रिप्ट पर चर्चा करते हैं. ऋषि की फिल्म रिलीज होने वाली है-इसलिए, हम वास्तव में उत्साहित हैं."

एक बार महामारी खत्म हो जाने के बाद, दोनों एक घर खरीदना चाहते हैं और दुनिया की सैर करना चाहते हैं. स्वाति ने कहा, "हमारे पास भविष्य की योजनाओं की योजना है - लेकिन पहला कदम निश्चित रूप से हमारा हनीमून होने वाला है, और फिर बाकी सब कुछ!"


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ऋषि को आखिरी बार कवलुदरी और सर्वजनकारीगे सुवर्णावकाशा में देखा गया था. आप कपल की लव स्टोरी के बारे में क्या सोचते हैं, हमें कमेंट में जरूर बताएं.