फुटबॉल मैच के बीच में अचानक से घुस गया कंगारुओं का झुंड और फिर... देखें Viral Video

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं ऑस्ट्रेलिया (Australia) में एक फुटबॉल मैच हो रहा है तभी 2 से 3 कंगारु (Kangaroo) का आकर मैदान के बीच में भागने लगते हैं.

फुटबॉल मैच के बीच में अचानक से घुस गया कंगारुओं का झुंड और फिर... देखें Viral Video

फुटबॉल मैच के बीच में अचानक से घुस गया कंगारुओं

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं ऑस्ट्रेलिया (Australia) में एक फुटबॉल मैच हो रहा है तभी 2 से 3 कंगारु (Kangaroo) का आकर मैदान के बीच में भागने लगते हैं. इस वीडियो को देखकर आपको ऐसा लगेगा कि जैसे कंगारू ही फुटबॉल खेल रहे हैं. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में एक फुटबॉल मैच खेला जा रहा तभी दो कंगारू मैदान में आकर प्लेयर के साथ दौड़ने लगते हैं. जिसे देखने के बाद आपको ऐसा लगेगा कि कंगारू भी फुटबॉल खेल रहे हैं.

आपको बता दें कि इस वीडियो को ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग (AFL) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. जिसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही इस वीडियो को अब तक 37 हजार से अधिक बार देखा जा चुका ही वहीं इस वीडियो पर 231 रिट्वीट और 700 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह वीडियो क्लिप ऑस्ट्रलिया के साउथ वेल्स की है जहां फुटबॉल खेला जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एएफएल ने कैप्शन में लिखा, कंगारुओं की जोड़ी न्यू साउथ वेल्स में हो रहे फुटबॉल मैच के बीच आ गई. और इसे देखकर लोगों के खुशी का ठीकाना नहीं रहा. आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं किस तरह से फुटबॉल मैच के बीच कंगारू उछलते हुए नजर आ रहे हैं.