विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 30, 2023

रेस्टोरेंट ने निकली ऐसी नौकरी, सैलरी बोनस और सुविधाएं सुनकर कॉरपोरेट जॉब वालों के भी खड़े हो गए कान

सोशल मीडिया पर एक जॉब ऑफर इन दिनों चर्चा में है, जो कर्मचारी को मोटी सैलरी के साथ-साथ इतनी शानदार सुविधाएं दे रहा है, जिसके बारे में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. खुद को सुपीरियर समझने वाले कॉर्पोरेट कर्मचारी भी थोड़ी देर के लिए 'सदमे' में चले जाएंगे.

Read Time: 3 mins
रेस्टोरेंट ने निकली ऐसी नौकरी, सैलरी बोनस और सुविधाएं सुनकर कॉरपोरेट जॉब वालों के भी खड़े हो गए कान
रेस्टोरेंट द्वारा निकाले गए जॉब ऑफर का पोस्टर.

Job Poster Of A Restaurant Offering Endless Perks Viral: हर किसी की दिली तमन्ना होती है कि, वह किसी ऐसी जगह काम करे, जहां अच्छी सैलरी के साथ-साथ उसे वो सब सुविधाएं मिले, जो उसे स्पेशल फील करवाएं, लेकिन हर किसी की किस्मत में  ऐसी नौकरी लिखी हो, ये जरूरी नहीं. हर कोई अच्छी कंपनी के साथ-साथ मोटी सैलरी वाली सुविधाओं से लेस नौकरी की ख्वाहिश रखता है. कोई ज्यादा सैलरी के लिए, तो कोई अच्छी कंपनी की चाहत में रहता है, ऐसे लोगों को सदमा देने वाला जॉब ऑफर एक रेस्टोरेंट (Restaurant) ने दिया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय (trending news) बना हुआ है.

दरअसल, सिंगापुर (Singapore) के एक रेस्टोरेंट द्वारा निकाली गई नौकरी इन दिनों इंटरनेट पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है, जिसमें वेतन के अलावा ऐसी शानदार सुविधाएं दी गई हैं, जिसके बारे में जानकर खुद को कामयाब समझने वाले लोग भी एक बार शरमा जाएं. बताया जा रहा है कि, सिंगापुर के इस रेस्टोरेंट को सर्विस क्रू और किचन क्रू की जरूरत है, जो पार्ट टाइम नौकरी करने वालों को इतनी सैलरी दे रहे हैं, जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते, जरा सोचिए कि अगर पार्ट टाइम वाले को इतना फायदा है तो फुल टाइम करने वाले की सैलरी क्या होगी. यकीनन सुनकर या तो आपको खुशी होगी या फिर जेलेसी.

यहां देखें पोस्ट

बताया जा रहा है कि, रेस्टोरेंट पार्ट टाइम सर्विस क्रू को प्रति घंटे के हिसाब से करीब 826 रुपये से 1240 रुपये के बीच पेमेंट देगा, जबकि फुल टाइम सर्विस क्रू को 2750 डॉलर से 3300 डॉलर देने को तैयार है. इतना ही नहीं रेस्टोरेंट इसके साथ ही कर्मचारी को अच्छी-खासी सुविधाएं दे रहा है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. यही नहीं कर्मचारी को स्टाफ अलाउंस के साथ ही एडिशनल मील अलाउंस भी मिलेगा. इसके अलावा मेडिकल बेनिफिट्स और हेल्थ टेस्ट की सब्सिडी व सालाना डेंटल बेनिफिट्स और दांतों से जुड़ी हर समस्या का इलाज भी मुफ्त में कराया जा सकता है. 

सुविधाएं यही खत्म नहीं होती है, कर्मचारी को एनुअल इंक्रीमेंट यानी सालाना वेतन में बढ़ोत्तरी के साथ ही छुट्टियों में भी कई हद तक फायदा मिलेगा. कंपनी परफॉर्मेंस और अटेंडेंस के हिसाब से साल में 2 बार बोनस भी देगी. यही नहीं अगर कर्मचारी पढ़ाई कर रहा है या करना चहता है तो रेस्टोरेंट इसके लिए भी स्पॉन्सर करेगा, यानि काम के साथ-साथ पढ़ाई भी और वो भी बिल्कुल फ्री. यही वजह है कि, सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट का विज्ञापन धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बेटे की शादी में मम्मी-पापा ने गोविंदा के गाने पर किया तड़कता-भड़कता डांस, एक्सप्रेशन्स के आगे फेल हो जाएं अच्छे-अच्छे
रेस्टोरेंट ने निकली ऐसी नौकरी, सैलरी बोनस और सुविधाएं सुनकर कॉरपोरेट जॉब वालों के भी खड़े हो गए कान
उफनती लहरों में डूब रहा था कुत्ता, तभी जान पर खेलकर बचाई बेजुबां की जान, लोग बोले- इंसानियत अभी जिंदा है
Next Article
उफनती लहरों में डूब रहा था कुत्ता, तभी जान पर खेलकर बचाई बेजुबां की जान, लोग बोले- इंसानियत अभी जिंदा है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;