रेस्टोरेंट में बैठकर आधा खाना खा चुका था शख्स, तभी खाने के अंदर फुदकता नजर आया जिंदा मेंढक

जरा सोचिए कभी आप किसी रेस्टोरेंट में अपने मनपंसद खाने का स्वाद ले रहे हों और तभी उसमें से कुछ ऐसी चीज निकल आए, जिसकी आपने सपने में भी कल्पना न की हो. दरअसल, ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ, जिसे देखकर आपको भी उल्टी आ जाएगी.

रेस्टोरेंट में बैठकर आधा खाना खा चुका था शख्स, तभी खाने के अंदर फुदकता नजर आया जिंदा मेंढक

रेस्टोरेंट में बैठकर खाना खा रहा था शख्स, तभी खाने के अंदर रेंगता नजर आया जिंदा मेंढक

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं, जो तरह-तरह के खाने के शौकीन हैं. किसी को चटपटा खाना पसंद है, तो किसी को झन्नाटेदार मिर्चदार खाना देखकर भूख लग आती है. सोशल मीडिया पर अक्सर तरह-तरह के नये-नये व्यंजनों के चटकारे लेते लोगों के वीडियो सामने आते रहते हैं, जिन्हें खाते देखकर कई बार मुंह में पानी आ जाता है, लेकिन हाल ही में वायरल खाने से जुड़े इस वीडियो को देखकर यकीनन आपको भी उल्टी आ जाएगी, जिसमें एक शख्स नूडल्स खाते नजर आ रहे हैं, लेकिन आधा खाना खाने के बाद जो चीज सामने आई, उसे देखकर शख्स का मुंह खुला का खुला रह गया.

यहां देखें वीडियो

जरा सोचिए कभी आप किसी रेस्टोरेंट में अपने मनपंसद खाने का स्वाद ले रहे हों और तभी उसमें से कुछ ऐसी चीज निकल आए, जिसकी आपने सपने में भी कल्पना न की हो. दरअसल, ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ, जिसे देखकर आपको भी उल्टी आ जाएगी. दरअसल, एक शख्स ने रेस्टोरेंट में कप नूडल्स ऑर्डर किए था. इस दौरान जब शख्स आधा नूडल्स खा गया, तब खाने में एक जिंदा मेंढक रेंगता नजर आया, जिसे देखकर उसकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई. 

आखिरी सिप लेते सामने आ गया जिंदा मेंढ़क

सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा यह वीडियो जापान का बताया जा रहा है, जिसमें एक नूडल्स कप के अंदर एक जिंदा मेंढक को मंडराते देखा जा रहा है. इसी साल 22 मई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 6.9 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 18 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. इस जी मचला देने वाले पोस्ट को काइतो नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें उदोन यानि गेहूं के आटे से बना एक मोटा नूडल्स देखा जा सकता है, जो जापानी व्यंजनों में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. वीडयो में एक जापानी शख्स उसे खाता नजर आ रहे है, जिसमें से अचानक एक जिंदा मेंढक निकलकर आ गया. बताया जा रहा है कि, नूडल रेस्टोरेंट ने अगले दिन अपनी वेबसाइट के माध्यम से माफी भी मांगी. 
 

ये भी देखें- आमिर खान पंजाबी फिल्मों में काम करने पर बोले- 'मौका मिला तो फिल्म करना पसंद करूंगा'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com