लॉकडाउन में बाहर घूमने वालों को जयपुर पुलिस की 'Warning', बोले- 'बाहर दिखे तो कमरे में बंद कर...'

जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा हैं कि ‘मत उडियो, तू डरियो… ना कर मनमानी, मनमानी… घर में ही रहियोना कर नादानी… ऐ मसक्कली, मसक्कली.

लॉकडाउन में बाहर घूमने वालों को जयपुर पुलिस की 'Warning', बोले- 'बाहर दिखे तो कमरे में बंद कर...'

लॉकडाउन में बाहर घूमने वालों को जयपुर पुलिस की 'Warning'

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. लेकिन इस लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों का जो लोग पालन नहीं करेंगे और सड़को पर घूमते दिख जाएंगे उन लोगों के लिए जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने सजा के तौर पर एक खास तरीका निकाला है. जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा हैं कि ‘मत उडियो, तू डरियो… ना कर मनमानी, मनमानी… घर में ही रहियोना कर नादानी… ऐ मसक्कली, मसक्कली. बताते चले कि जयपुर पुलिस ने अपने पोस्ट में मसकली गाने को थोड़ा बदल दिया है.

जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने पोस्ट में आगे लिखा कि, यदि आप बिना किसी काम के बाहर घूमते हुए नजर आएंगे. तो हम आपको एक कमरे में बैठाकर, लूप पर मसकली 2.0 का गाना सुनाएंगे. साथ ही इस ट्वीट में उन्होंने एआर रहमान (A.R Rahman), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakesh Om Prakash mehra) को भी टैग किया.

देखिए जयपुर पुलिस का ट्वीट

जयपुर पुलिस के इस ट्वीट पर लोगों ने भी मजेदार कमेंट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के आदेश पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है. इस दौरान लोगों को घर से सिर्फ जरुरत काम से ही बाहर निकलने कीअनुमति है.