गैस एजेंसी के कर्मचारी ने भारी बारिश के बीच घर-घर पहुंचाया LPG,केंद्रीय मंत्री ने बांधे तारीफों के पुल

वायरल हो रहे इस वीडियो में गैस एजेंसी के कर्मचारियों को घर-घर LPG पहुंचाते देखा जा रहा है. वहीं अब केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने गैस एजेंसी के इन कर्मचारियों का वीडियो शेयर करते हुए इनकी सराहना की है.

गैस एजेंसी के कर्मचारी ने भारी बारिश के बीच घर-घर पहुंचाया LPG,केंद्रीय मंत्री ने बांधे तारीफों के पुल

एक ओर जहां इन दिनों राजस्थान समेत गुजरात पर चक्रवात बिपारजॉय ने अपना कहर बरपाया है. वहीं दूसरी ओर इस चक्रवाती तूफान ने कई लोगों के जीवन पर बुरी तरह प्रभाव डाला है. इस बीच सोशल मीडिया पर इस तबाही के कई वीडियो और फोटो भी सामने आए, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए. वहीं अब इस कहर से जुड़ी एक ओर तस्वीर सामने आ रही है, जो लोगों का दिल जीत रही है. इस वायरल वीडियो में गैस एजेंसी के कर्मचारियों को घर-घर LPG पहुंचाते देखा जा रहा है. वहीं अब केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने गैस एजेंसी के इन कर्मचारियों का वीडियो शेयर करते हुए इनकी सराहना की है.

यहां देखें वीडियो

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'चूल्हा जलता रहेगा, देश बढ़ता रहेगा… ऊर्जा की उपलब्धता सुनिश्चित करना. कर्तव्य के प्रति सराहनीय समर्पण के साथ, भारत के ऊर्जा क्षेत्र के इस निडर सिपाही ने राजस्थान के बाड़मेर में ढोक गांव में एक उपभोक्ता के घर पर #इंडेन रिफिल की आपूर्ति करने के लिए #बिपारजॉय के प्रभाव का बहादुरी से सामना किया.'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस कमाल के वीडियो को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे देख चुके लोग गैस एजेंसी के कर्मचारी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो को अब तक 109.2K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 9 सौ से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है.
 

ये भी देखें- 'कैरी ऑन जट्टा 3' के स्टार गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा ने बताया लोग क्यों इस फिल्म को करेंगे पसंद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com