गिटार की धुन पर Afreen Afreen…गाकर ITBP के जवानों ने लोगों को किया मंत्रमुग्ध, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

आफरीन...आफरीन... लोगों को इतना पसंद है कि अक्सर लोग इस गाने को सुनना पसंद करते हैं. इस गाने को कोक स्टूडियो सीजन 9 में राहत फतेह अली खान और मोमिना मुस्तहसन ने गाया था.

गिटार की धुन पर Afreen Afreen…गाकर ITBP के जवानों ने लोगों को किया मंत्रमुग्ध, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

गिटार की धुन पर Afreen Afreen…गाकर ITBP के जवानों ने लोगों को किया मंत्रमुग्ध

म्यूजिक सुनने वालों को कोक स्टूडियो (Coke Studio) के गाने भी जरूर पसंद आते होंगे. हाल ही में कोक स्टूडियो सीजन 14 का एक गाना पसूरी लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ था. अब भी ये गाना लोगों की जुंबा पर रहता है. इसके अलावा भी कोक स्टूडियो के बहुत से ऐसे गाने हैं, जो पुराने होने के बावजूद भी लोगों को गुनगुनाते हुए सुना जाता है. ऐसा ही एक गाना है आफरीन...आफरीन... (Afreen..Afreen) जो लोगों को इतना पसंद है कि अक्सर लोग इस गाने को सुनना पसंद करते हैं. इस गाने को कोक स्टूडियो सीजन 9 में राहत फतेह अली खान और मोमिना मुस्तहसन ने गाया था. लोगों पर इस गाने का क्रेज आज भी वैसे ही बना है.

अब इसी गाने को भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के दो जवानों ने गिटार की धुन पर बड़ी ही खूबसूरती से गाया है. इनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गाने को सिख कांस्टेबल विक्रम जीत सिंह ने अपनी भावपूर्ण आवाज में गाया है, वहीं कांस्टेबल विक्रम जीत सिंह ने उनके बगल में खड़े होकर गिटार पर गाने की धुन बजाई है.

देखें Video:

कांस्टेबल विक्रम जीत ने गाने को इतनी खूबसूरती और मधुर आवाज़ में गाया है कि सुनकर आप सबकुछ भूलकर गाने में ही खो जाएंगे. आपके मन में भी यही विटार आएगा कि इन्हें तो इंडियन आइडल में जाना चाहिए. वीडियो को आईटीबीपी के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 2 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इन हिमवीरों के इस टैलेंट के फैन हो गए हैं. हर कोई कमेंट कर इनकी तारीफ कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घर में छिपा था विशाल अजगर, लड़की ने जैसे ही उठाई झाड़ू, डर से निकल पड़ी चीख और फिर...