क्या ये द्वीप दूसरी दुनिया जाने का रास्ता है? Google Maps की तस्वीर हो रही है वायरल

भले ही हम इस पृथ्वी पर कई सालों से रह रहे हों, मगर सच्चाई है कि अभी भी इस पृथ्वी पर इतने रहस्य हैं, जिनके बारे में हम पूरी तरह से अनजान हैं. जीवन-मौत, एलियंस, बाहरी दुनिया के बारे में इंसान कयास ही लगाते हैं,

क्या ये द्वीप दूसरी दुनिया जाने का रास्ता है? Google Maps की तस्वीर हो रही है वायरल

भले ही हम इस पृथ्वी पर कई सालों से रह रहे हों, मगर सच्चाई है कि अभी भी इस पृथ्वी पर इतने रहस्य हैं, जिनके बारे में हम पूरी तरह से अनजान हैं. जीवन-मौत, एलियंस, बाहरी दुनिया के बारे में इंसान कयास ही लगाते हैं, लेकिन अभी तक इससे संबंधित बेहद कम जानकारी मौजूद हैं. अभी हाल ही गूगल मैप्स पर एक ऐसी द्वीप दिखी है, जिसके बारे में लोगों को पता ही नहीं है. लोग इस द्वीप को लेकर कयास ही लगा रहे हैं. कोई इस द्वीप के बारे में कह रहा है कि दूसरी दुनिया जाने का रास्ता है, तो कोई कह रहा है कि ये अजीब जगह है.

rt5mhmb8

सोशल मीडिया के रेडिट प्लेटफॉर्म पर इस द्वीप के बारे में चर्चा छिड गई है. काले रंग के इस छेद जैसे दिखने वाले द्वीप को देखकर इंटरनेट पर कोहराम मच गया है. लोग सवाल कर रहे हैं कि ये क्या है, कहां से आया,

द सन ने भी इस तस्वीर के ऊपर खबर बनाई है. उसके अनुसार, पृथ्वी के इस टुकड़े का Exact Location के बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब तो आने वाला समय ही बताएगा कि इस द्वीप की आखिर सच्चाई क्या है? आपको क्या लगता है, क्या इस द्वीप के बारे में आपको कोई जानकारी है?