IPS ने शेयर किया Funny Video, बताया- किस तरह हमारे देश में आराम करते हैं पुलिसवाले

वीडियो में दिखाया गया है कि जब भी पुलिसवालों को लगता है कि अब उनके पास काम नहीं है और वो आराम कर सकते हैं, तो अगले ही पल उनके साथ क्या होता है ?

IPS ने शेयर किया Funny Video, बताया- किस तरह हमारे देश में आराम करते हैं पुलिसवाले

किस तरह हमारे देश में आराम करते हैं पुलिसवाले

पुलिसवाले देश की रक्षा के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं. वो दिन रात मेहनत करके लोगों की रक्षा करते हैं और देश में कानून व्यवस्था को ठीक ढंग से बनाए रखने के लिए तत्पर रहते हैं. पुलिसवालों का काम ऐसा होता है कि उन्हें कब कहां जाना पड़ जाए कुछ पता नहीं होता. यहां तक कि त्यौहारों पर भी वो अपनी ड्यूटी पर तैनात रहते हैं. ऐसे बहुत कम मौके होते हैं या फिर एमरजेंसी जब पुलिसवाले (Policemen) छुट्टी लेकर अपने घरवालों के साथ वक्त बिता पाते होंगे.

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके जरिए ये बताने की कोशिश की गई है कि हमारे देश में जब भी पुलिसवालों को लगता है कि अब उनके पास काम नहीं है और वो आराम कर सकते हैं, तो अगले ही पल उनके साथ क्या होता है ? ये वीडियो देखने में काफी मजेदार तो है ही, साथ ही पुलिसवालों के जीवन की सच्चाई को भी बयां करता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स कंधे पर बैग टांगे कमरे के अंदर घुसता है और आकर बेड पर लेट जाता है. वो जैसे ही बेड पर लेटता है अगले ही पल वो फिर से तुंरत उठ खड़ा होता है और बैग लेकर कमरे से बाहर जाने लगता है. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा (IPS Rupin Sharma) ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- जब भारत में पुलिसकर्मी आराम के बारे में सोचते हैं.