MS Dhoni की नई तस्वीर पर वसीम जाफर ने दिया मजेदार रिएक्शन, बौद्ध भिक्षु के अवतार में दिखे 'कैप्टन कूल'

टीम इंडिया के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के नई तस्वीर पर मजेदार कमेंट किया है. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के नए एड में धोनी (MS Dhoni) बोद्ध भिक्षु के अवतार में नजर आ रहे हैं.

MS Dhoni की नई तस्वीर पर वसीम जाफर ने दिया मजेदार रिएक्शन, बौद्ध भिक्षु के अवतार में दिखे 'कैप्टन कूल'

Dhoni की नई तस्वीर पर वसीम जाफर ने दिया मजेदार रिएक्शन, ऐसे दिखा कैप्टन कूल

टीम इंडिया के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो मजेदार पोस्ट कर फैन्स को इंटरटेन करते रहते हैं. इस बार उन्होंने एमएस धोनी (MS Dhoni) के नई तस्वीर पर मजेदार कमेंट किया है. इस तस्वीर में एमएस धोनी बोद्ध भिक्षु (Buddhist Monk) के अवतार में नजर आ रहे हैं. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के नए एड में धोनी (MS Dhoni) बोद्ध भिक्षु के अवतार में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में धोनी के सिर पर बाल नहीं हैं और वो बोद्ध भिक्षु के पकड़े पहने दिख रहे हैं. 

वसीम जाफर ने तस्वीर पर मजेदार कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 'थलाई लामा'. आपको बता दें कि एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं और उन्हें थाला बलाया जाता है. जिसका मतलब लीडर होता है. धोनी की नई तस्वीर वायरल हुई, तो लोगों ने मजेदार मीम्स और जोक्स बनाना शुरू कर दिया. वसीम जाफर भी इसमें शामिल हो गए.

अगस्त 2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक्शन में लौटेंगे. वह टूर्नामेंट के 14वें संस्करण में सीएसके का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं. धोनी ने सीएसके के आखिरी आईपीएल 2020 मैच से पहले घोषित किया था कि यह उनका आखिरी मैच नहीं था.


39 वर्षीय धोनी आईपीएल के लिए जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. सीएसके ने तस्वीर और वीडियो को शेयर किया था. आईपीएल सीज़न की शुरुआत 9 अप्रैल से होगी. पहला मैच गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस सीज़न में किसी भी टीम को घरेलू फ़ायदा नहीं होगा क्योंकि लीग इस तरह से निर्धारित की गई है कि कोई भी टीम अपने घरेलू मैदान पर नहीं खेलेगी. सीएसके अपने अभियान की शुरुआत 10 अप्रैल को मुंबई में करेगी जब वे पिछले सीज़न की उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी.