IPL 2021: Rahul Tripathi ने गुलाटी मारकर पकड़ा ऐसा हैरतअंगेज कैच, देखते रह गए मयंक अग्रवाल - देखें Video

IPL 2021 PBKS Vs KKR: राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने गुलाटी मारकर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) का हैरतअंगेज कैच पकड़ा. इस कैच ने सभी को हैरान कर दिया. खिलाड़ी देखकर चौंक गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: Rahul Tripathi ने गुलाटी मारकर पकड़ा ऐसा हैरतअंगेज कैच, देखते रह गए मयंक अग्रवाल - देखें Video

IPL 2021 PBKS Vs KKR: राहुल त्रिपाठी ने गुलाटी मारकर पकड़ा खतरनाक कैच, देखते रह गए मयंक अग्रवाल - देखें Video

IPL 2021 PBKS Vs KKR: केकेआर (KKR) ने अनुशासित गेंदबाजी और कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgon) की फार्म में वापसी पर खेली गयी नाबाद पारी के दम पर पंजाब किंग्स को 20 गेंद शेष रहते हुए पांच विकेट से हराकर आईपीएल में लगातार चार हार के बाद पहली जीत दर्ज की. मैच में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने गुलाटी मारकर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) का हैरतअंगेज कैच पकड़ा. इस कैच ने सभी को हैरान कर दिया. खिलाड़ी देखकर चौंक गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पंजाब किंग्स की शुरुआत काफी खराब हुई. 11 ओवर में 3 विकेट खोकर वो सिर्फ 60 रन ही बना सका था. केकेआर के गेंदबाजों ने पंजाब पर दबाव बनाया हुआ था. 12वां ओवर सुनील नरेन करने आए. उनकी गेंद पर मयंक अग्रवाल ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. बाउंड्री पर खड़े राहुल त्रिपाठी दौड़ते हुए आए और गुलाटी मारकर शानदार कैच पकड़ा. 

देखें Video:

पंजाब किंग्स की यह चौथी हार है. इन दोनों टीमों के अब छह मैचों में चार-चार अंक हैं लेकिन केकेआर बेहतर रन गति के आधार पर पांचवें स्थान पर पहुंच गया है. इससे पहले वह अंतिम स्थान पर था.


पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किये जाने पर नौ विकेट पर 123 रन बनाये. सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 34 गेंदों पर 31 रन की संघर्षपूर्ण पारी खेली लेकिन वह क्रिस जोर्डन थे जिन्होंने 18 गेंदों पर तीन छक्कों की मदद से 30 रन बनाकर स्कोर 120 रन के पार पहुंचाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केकेआर की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही लेकिन कप्तान मोर्गन (40 गेंदों पर नाबाद 47 रन, चार चौके, दो छक्के) ने राहुल त्रिपाठी (32 गेंदों पर 41 रन) के साथ चौथे विकेट के लिये 66 रन जोड़कर टीम को शुरू में मिले झटकों से उबारा. केकेआर ने 16.4 ओवर में पांच विकेट पर 126 रन बनाकर जीत दर्ज की.