IPL 2021: मैक्सवेल ने जड़ा तूफानी छक्का, तो विकेट के पीछे से Rishabh Pant बोले- 'बहुत तेज घुमाया यह तो' - देखें Video

IPL 2021 DC Vs RCB: ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने छक्का जड़ा, तो पीछे से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने गजब का रिएक्शन दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: मैक्सवेल ने जड़ा तूफानी छक्का, तो विकेट के पीछे से Rishabh Pant बोले- 'बहुत तेज घुमाया यह तो' - देखें Video

IPL 2021 DC Vs RCB: मैक्सवेल ने जड़ा छक्का, तो पीछे से ऋषभ पंत बोले- 'बहुत तेज घुमाया' - देखें Video

IPL 2021 DC Vs RCB: एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के तूफानी अर्धशतक के बाद अंतिम ओवर में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की धैर्यपूर्ण गेंदबाजी से आरसीबी (RCB) दिल्ली कैपिटल्स (DC) को एक रन से हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया. बेंगलुरु की टीम ने इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लगातार चार हार के क्रम को भी तोड़ दिया. विकेट के पीछे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बल्लेबाजों को काफी परेशान करते हैं. वो पीछे से फैन्स को काफी इंटरटेन करते रहते हैं. इस बार ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने छक्का जड़ा, तो पीछे से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने गजब का रिएक्शन दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आरसीबी जल्द ही अपने दो विकेट गंवा चुका था. ग्लेन मैक्सवेल बल्लेबाजी करने उतरे. उन्होंने शानदार शॉट्स खेले और टीम पर से प्रेशर उतारा. अमित मिश्रा की गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल ने छक्का जड़ा, तो पीछे से ऋषभ पंत ने रिएक्शन दिया. पीछे से पंत ने कहा, 'बहुत तेज घुमाया यह तो.' स्टम्प्स माइक पर यह बात रिकॉर्ड हो गई. 

देखें Video:

डिविलियर्स ने 42 गेंद में पांच छक्कों और तीन चौकों से नाबाद 75 रन की पारी खेली जिससे आरसीबी की टीम ने पांच विकेट पर 171 रन बनाए. उनके अलावा रजत पाटीदार (31) और ग्लेन मैक्सवेल (25) ने भी उपयोगी पारियां खेली. आरसीबी की टीम अंतिम सात ओवर में 77 रन जोड़ने में सफल रही. डिविलियर्स ने अपनी इस पारी के दौरान आईपीएल में सबसे कम गेंदों में 5000 रन पूरे करने की उपलब्धि भी हासिल की.


इसके जवाब में दिल्ली की टीम शिमरोन हेटमायर (25 गेंद, नाबाद 53, चार छक्के, दो चौके) के तूफानी अर्धशतक और कप्तान ऋषभ पंत (48 गेंद में नाबाद 58, छह चौके) के साथ उनकी 7.2 ओवर में 78 रन की अटूट साझेदारी के बावजूद 20 ओवर में चार विकेट पर 170 रन ही बना सकी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस जीत से आरसीबी के छह मैचों में पांच जीत से 10 अंक हैं और टीम शीर्ष पर चल रही है. दिल्ली की टीम इतने ही मैचों में चार जीत से आठ अंक के साथ तीसरे स्थान पर है.