IPL 2021: ऋषभ पंत ने पीछे से चिल्लाया- 'बाहर डालो गेंद' और अक्षर पटेल ने कर डाला कार्तिक को Out - देखें Video

IPL 2021 DC Vs KKR: दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को आउट करने के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक चाल चली. पीछे से पंत (Pant) ने अक्षर पटेल (Axar Patel) को कुछ ऐसा कहा, जिससे अगली ही गेंद पर विकेट मिल गया. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: ऋषभ पंत ने पीछे से चिल्लाया- 'बाहर डालो गेंद' और अक्षर पटेल ने कर डाला कार्तिक को Out - देखें Video

IPL 2021: दिनेश कार्तिक ने जड़ा चौका, पीछे से ऋषभ पंत चिल्लाए- 'बाहर डालो गेंद' और अगली गेंद पर हो गए आउट - देखें Video

IPL 2021 DC Vs KKR: आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (Delhi Capitals Vs Kolkata Knight Riders) के बीच मुकाबला खेला गया. शानदार फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की 41 गेंद में 82 रन की पारी की मदद से दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 7 विकेट से हरा दिया. मैच में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को आउट करने के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक चाल चली. पीछे से पंत (Pant) ने अक्षर पटेल (Axar Patel) को कुछ ऐसा कहा, जिससे अगली ही गेंद पर विकेट मिल गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

केकेआर 16 ओवर में 5 विकेट खोकर 105 रन बना चुका था. क्रीज पर दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल मौजूद थे. ऋषभ पंत ने अक्षर पटेल को 17वां ओवर दिया. दिनेश कार्तिक ने पहली ही गेंद पर स्वीप मारकर चौका जड़ दिया. उसके बाद पीछे से ऋषभ पंत चिल्लाए- थोड़ा दूर ले जा, यह तो पहले ही स्वीप मारने के लिए बैठे हुए हैं. अगली गेंद पर अक्षर पटेल ने कार्तिक को एलबीडब्लू आउट कर दिया. 

देखें Video:

जीत के लिये 155 रन से कमोबेश आसान लक्ष्य को दिल्ली ने तीन विकेट खोकर 21 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया. साव ने 41 गेंद में 11 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 82 रन बनाये. उन्होंने शिखर धवन के साथ पहले विकेट के लिये 132 रन की साझेदारी करके दिल्ली की जीत सुनिश्चित की दी थी. 

पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी गई केकेआर की शुरूआत खराब रही और चौथे ही ओवर में सलामी बल्लेबाज नीतिश राणा (15) को अक्षर पटेल ने पवेलियन भेजा. इसके बाद शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी ने कुछ देर किला लड़ाने की कोशिश की लेकिन मार्कस स्टोइनिस ने दसवें ओवर में त्रिपाठी को आउट करके इस साझेदारी को तोड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस जीत के बाद दिल्ली सात मैचों में दस अंक लेकर अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई जबकि केकेआर इतने ही मैचों में चार अंक के साथ पांचवें स्थान पर है.