IPL 2021: जडेजा को MS Dhoni ने कहा था- 'बाहर डालेगा, तैयार रहना' और फिर जड़ डाले धुआंधार 5 छक्के - देखें Video

IPL 2021 CSK Vs RCB: आखिरी ओवर में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कुछ ऐसा कहा, जिससे उनको 5 छक्के मारने में मदद मिली. उनकी सलाह काम आई और ओवर में 37 रन निकले. सोशल मीडिया (Social Media) पर से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: जडेजा को MS Dhoni ने कहा था- 'बाहर डालेगा, तैयार रहना' और फिर जड़ डाले धुआंधार 5 छक्के - देखें Video

IPL 2021 CSK Vs RCB: MS Dhoni ने कहा था- 'बाहर डालेगा, तैयार रहना' और फिर जडेजा जड़ डाले 5 छक्के - देखें Video

IPL 2021 CSK Vs RCB: रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पहले हर्षल पटेल (Harshal Patel) के आखिरी ओवर में रिकार्ड 37 रन बटोरे और फिर गेंदबाजी में कमाल दिखाकर तीन विकेट लिये जिससे चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को 69 रन से करारी शिकस्त देकर लगातार चौथी जीत के साथ अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया. आखिरी ओवर में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कुछ ऐसा कहा, जिससे उनको 5 छक्के मारने में मदद मिली. उनकी सलाह काम आई और ओवर में 37 रन निकले. मैच के बाद प्रेजेंटेशन में जडेजा ने इस बात का खुलासा किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में रवींद्र जडेजा ने कहा, 'माही भाई, मेरे पास आए और कहा कि हर्षल पटेल बाहर की तरफ गेंद डालेगा. उसके लिए तैयार रहना. मैं भी उसके लिए तैयार था.' जडेजा ने आखिर ओवर में 37 रन बनाए. जिससे चेन्नई का स्कोर 191 रन हो गया. जडेजा ने 28 गेंद पर 62 रन की नाबाद पारी खेली. जिसमें 5 छक्के और 4 चौके शामिल थे.

जडेजा ने शुरू में जीवनदान मिलने के बाद 28 गेंदों पर चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 62 रन बनाये जो टी20 में उनका सर्वोच्च स्कोर है. उनकी इस धमाकेदार पारी तथा फाफ डुप्लेसिस (41 गेंदों पर 50 रन, पांच चौके, एक छक्का) और रुतुराज गायकवाड़ (25 गेंदों पर 33) के बीच पहले विकेट के लिये 74 रन की साझेदारी से सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 191 रन बनाये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जडेजा ने इसके बाद अपनी बायें हाथ की स्पिन गेंदबाजी का कमाल दिखाया और चार ओवर में 13 रन देकर तीन विकेट लिये. लेग स्पिनर इमरान ताहिर (16 रन देकर दो) ने उनका अच्छा साथ दिया जिससे आरसीबी की टीम नौ विकेट पर 122 रन ही बना पायी. आरसीबी की लगातार चार जीत के बाद यह पहली हार है.