IPL 2021: MS Dhoni ने कहा- 'इसे शॉट मारने दे' और जडेजा ने अगली ही गेंद पर मैक्सवेल को कर दिया बोल्ड - देखें Video

IPL 2021 CSK Vs RCB: मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) की चालाकी की बदौलत रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

IPL 2021: MS Dhoni ने कहा- 'इसे शॉट मारने दे' और जडेजा ने अगली ही गेंद पर मैक्सवेल को कर दिया बोल्ड - देखें Video

IPL 2021 CSK Vs RCB: धोनी ने कहा- 'मारने दे' और जडेजा ने अगली ही गेंद पर मैक्सवेल को कर दिया बोल्ड - देखें Video

IPL 2021 CSK Vs RCB: आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Chennai Super Kings Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच मुकाबला खेला गया, जहां रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की शानदार बल्लेबाजी और फिर धमाकेदार गेंदबाजी की बदौलत चेन्नई ने आरसीबी को 69 रन से हराकर लगातार चौथी जीत के साथ अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया. जडेजा ने शुरू में जीवनदान मिलने के बाद 28 गेंदों पर चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 62 रन बनाये जो टी20 में उनका सर्वोच्च स्कोर है. मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) की चालाकी की बदौलत रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को आउट किया. कप्तान धोनी (Dhoni) ने विकेट के पीछे से कुछ ऐसा कहा, जिसके बाद जडेजा (Jadeja) ने मैक्सवेल (Maxwell) को बोल्ड कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

8 ओवर में आरसीबी 3 विकेट खोकर 79 रन बना चुका था. 9वां ओवर रवींद्र जडेजा करने आए. गेंद डालने से कुछ देर पहले एमएस धोनी ने रवींद्र जडेजा ने कहा, 'मारने दे, सोच के मार मत खाना.' उसके बाद रवींद्र जडेजा ने गेंद डाली और ग्लेन मैक्सवेल को बोल्ड मार दिया. इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

देखें Video:

जडेजा ने शुरू में जीवनदान मिलने के बाद 28 गेंदों पर चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 62 रन बनाये जो टी20 में उनका सर्वोच्च स्कोर है. उनकी इस धमाकेदार पारी तथा फाफ डुप्लेसिस (41 गेंदों पर 50 रन, पांच चौके, एक छक्का) और रुतुराज गायकवाड़ (25 गेंदों पर 33) के बीच पहले विकेट के लिये 74 रन की साझेदारी से सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 191 रन बनाये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जडेजा ने इसके बाद अपनी बायें हाथ की स्पिन गेंदबाजी का कमाल दिखाया और चार ओवर में 13 रन देकर तीन विकेट लिये. लेग स्पिनर इमरान ताहिर (16 रन देकर दो) ने उनका अच्छा साथ दिया जिससे आरसीबी की टीम नौ विकेट पर 122 रन ही बना पायी. आरसीबी की लगातार चार जीत के बाद यह पहली हार है.