हार्दिक पंड्या के खाने पर कौवों ने किया Attack, कैंची थामे दिखीं पत्नी नताशा, क्रिकेटर ने दिया यह रिएक्शन - देखें Video

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के खाने पर कौवों ने अटैक (Crows Attack On Food) कर दिया. उस वक्त हार्दिक पंड्या अपनी पत्नी नताशा (Natasa Stankovic) के साथ खड़े थे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

हार्दिक पंड्या के खाने पर कौवों ने किया Attack, कैंची थामे दिखीं पत्नी नताशा, क्रिकेटर ने दिया यह रिएक्शन - देखें Video

IPL 2021: हार्दिक पंड्या के खाने पर कौवों ने किया Attack, क्रिकेटर ने दिया यह रिएक्शन - देखें Video

IPL 2021: टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार उन्होंने मजेदार वीडियो शेयर किया है. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के खाने पर कौवों ने अटैक (Crows Attack On Food) कर दिया. उस वक्त हार्दिक पंड्या अपनी पत्नी नताशा (Natasa Stankovic) के साथ खड़े थे. उन्होंने दूर से यह वीडियो बनाया है. इंग्लैंड से सीरीज जीतने के बाद अब खिलाड़ी आईपीएल की तैयारियों में जुट गए हैं. आईपीएल 2021 का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच चेन्नई में खेला जाएगा. जिसके लिए खिलाड़ी चेन्नई पहुंच चुके हैं. जहां हार्दिक पत्नी के साथ ठहरे हैं, वो कौवे आ गए. उन्होंने हार्दिक के खाने पर अटैक कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

हार्दिक पंड्या अपने मोबाइल पर रिकॉर्डिंग करते हैं. सामने पत्नी नताशा कैंची लेकर खड़ी नजर आ रही हैं फिर वो कैमरा अपनी तरफ घुमाते हैं और उसके बाद वो उन कौवों को दिखाते हैं, जो टेबल पर रखे खाने को खा रहे हैं. पीछे से हार्दिक पंड्या बोलते हैं, 'यह नताशा है, यह मैं हूं... यह हमारा गार्डर और यहां पार्टी हो रही है.' वीडियो शेयर करते हुए हार्दिक पंड्या ने कैप्शन में लिखा, 'यह पार्टी लेट हुई...'

देखें Video:

हार्दिक पंड्या ने इस वीडियो को एक घंटे पहले शेयर किया है, जिसके अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं.

9 अप्रैल को खेला जाएगा आईपीएल 2021 का पहला मुकाबला
मजबूत बल्लेबाजी, अच्छे ‘पावर हिटर' की मौजूदगी और मजबूत तेज गेंदबाजी आक्रमण से पांच बार का चैंपियन मुंबई आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खिताब के प्रबल दावेदार के रूप में शुरुआत करेगा.


मुंबई इंडियन्स ने 2019 में खिताब जीतने के बाद 2020 में कोविड-19 महामारी के कारण यूएई में खेले गये टूर्नामेंट में भी अपना परचम लहराया था. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियन्स की टीम अपना पहला मैच नौ अप्रैल को चेन्नई में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपने खेल में लगातार सुधार कर रहे सूर्यकुमार यादव और इशान किशन उसके तुरुप के इक्के हैं. इन दोनों ने हाल में भारत की तरफ से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया. पंड्या बंधुओं आलराउंडर हार्दिक और क्रुणाल तथा वेस्टइंडीज के कीरेन पोलार्ड की मौजूदगी से उसका मध्यक्रम बेहद मजबूत दिखता है.