IPL 2020: ईशान किशन ने 58 गेंदों पर जड़े 99 रन, मैच हारे तो गुस्से में किया कुछ ऐसा - देखें Video

IPL 2020 RCB Vs MI: एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) मैच के हीरो रहे. लेकिन ईशान किशन (Ishaan Kishan) ने भी 99 रन की धमाकेदार पारी खेली और सभी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी काफी वायरल (Viral Video) हो रही है.

IPL 2020: ईशान किशन ने 58 गेंदों पर जड़े 99 रन, मैच हारे तो गुस्से में किया कुछ ऐसा - देखें Video

IPL 2020 RCB Vs MI: Ishan Kishan ने जड़े 99 रन, मैच हारे तो गुस्से में किया कुछ ऐसा - देखें Video

IPL 2020 RCB Vs MI: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस (Royal Challengers Bangalore Vs Mumbai Indians) के बीच मुकाबला सुपर ओवर तक पहुंचा, जहां आरसीबी (RCB) ने मुकाबला जीता और दो महत्वपूर्ण अंक अपने खाते में जोड़े. दोनों ही टीमें शानदार खेलती नजर आईं. लेकिन सुपर ओवर में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) कुछ खास नहीं कर पाया, जिससे आरसीबी को जीत नसीब हुई. वैसे तो 24 गेंद पर 55 रन बनाने वाले एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) मैच के हीरो रहे. लेकिन ईशान किशन (Ishaan Kishan) ने भी 99 रन की धमाकेदार पारी खेली और सभी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी काफी वायरल (Viral Video) हो रही है.

मुंबई जब 202 रन का टारगेट को पूरा करने उतरी तो उनकी शुरुआत काफी खराब रही. 39 रन पर ही मुंबई इंडियंस तीन विकेट खो चुका था. ऐसे में ईशान किशन बल्लेबाजी करने उतरे. वो इस सीजन का पहला मुकाबला खेल रहे थे. उन्होंने आते ही बड़े शॉट खेलना शुरू कर दिया. मुंबई इंडियंस को 202 रन बनाने के लिए बड़े शॉट्स की जरूरत थी. उनको कीरॉन पोलार्ड का साथ मिला. जिनके साथ वो मुकाबले को आखिर तक ले गए.

देखें उनकी पारी का पूरा वीडियो:

99 रन पर आउट होने के बाद मुंबई इंडियंस ने मैच को सुपर ओवर तक पहुंचा दिया. मुंबई इंडियंस सुपर ओवर में सिर्फ 7 रन ही बना सका. इतना छोटा स्कोर देखकर ईशान किशन गुस्से में सिर पकड़ते हुए दिखे. फिर वो ड्रेसिंग रूम में लगी कुर्सियों के बीच में जाकर बैठ गए. वो काफी दुखी नजर आ रहे थे.

एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के साथ-साथ नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की सुपर ओवर (Super Over) में की गयी कसी हुई गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने रोमांच से भरे बड़े स्कोर वाले मैच में मुंबई इंडियन्स पर जीत दर्ज करके आईपीएल में दो महत्वपूर्ण अंक हासिल किए.

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर तीन विकेट पर 201 रन का मजबूत स्कोर बनाया था. मुंबई की टीम इसके जवाब में पांच विकेट पर 201 रन बनाकर मैच को सुपर ओवर तक पहुंचाया. मुंबई ने 99 रन की बेहतरीन पारी खेलने वाले इशान किशन की बजाय कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या को सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिये उतारा लेकिन नवदीप सैनी ने इस ओवर में केवल सात रन दिये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने पहली तीन गेंदों में केवल दो रन दिये, लेकिन डिविलियर्स ने चौथी गेंद पर चौका लगा दिया. बुमराह ने यार्कर की तो डिविलियर्स एक रन ही ले पाये. ऐसे में विराट कोहली ने नीची रहती फुलटॉस पर विजयी चौका लगाया.