IPL 2020: विराट कोहली ने डिविलियर्स को कहा Alien, जीत के बाद हुई मोतीचूर के लड्डू की पार्टी - देखें Video

IPL 2020, RCB Vs KKR: मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में टीम ने जमकर मस्ती की और विराट कोहली (Virat Kohli) ने एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को एलियन (Alien) बताया. आरसीबी (RCB) ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर किया है.

IPL 2020: विराट कोहली ने डिविलियर्स को कहा Alien, जीत के बाद हुई मोतीचूर के लड्डू की पार्टी - देखें Video

IPL 2020 RCB Vs KKR: कोहली ने डिविलियर्स को कहा Alien, जीत के बाद हुई मोतीचूर के लड्डू की पार्टी - देखें Video

IPL 2020: विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) 7 मैच में से 5 मैच जीतकर आईपीएल के प्वाइंट्स टेबल (IPL Points Table) में टॉप-3 में पहुंच चुका है. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ मुकाबले में एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने 73 रन की धमाकेदार पारी खेली और मैच जिता दिया, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 82 रन की शानदार जीत का श्रेय एबी डिविलियर्स की 33 गेंद में 73 रन की ताबड़तोड़ पारी को दिया और कहा कि जिस पिच पर अन्य बल्लेबाज जूझ रहे थे उस पर उन्होंने ‘सुपर ह्यूमन' (महामानव) जैसी बल्लेबाजी की. मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में टीम ने जमकर मस्ती की और विराट कोहली (Virat Kohli) ने एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को एलियन (Alien) बताया. आरसीबी (RCB) ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर किया है.

मैच के बाद विराट कोहली एंड कंपनी ड्रेसिंग रूम पहुंची तो जमकर मस्ती की. विराट कोहली एबी डिविलियर्स को एलियन कहते नजर आए. उन्होंने ड्रेसिंग रूम में भी डिविलियर्स की तारीफ की. खिलाड़ी एक-दूसरे को बधाई देते नजर आए. खाने के वक्त मोतीचूर के लड्डू की प्लेट भी रखी थी. जहां खिलाड़ियों ने लड्डुओं का भी स्वाद लिया. 

देखें Video:

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने (आरसीबी) ने डिविलियर्स और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 33 रन) के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिये 7.4 ओवर में नाबाद 100 रन की साझेदारी से दो विकेट पर 194 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 112 रन ही बना सकी. 

आरसीबी इस जीत से सात मैचों में 10 अंक लेकर तीसरे स्थान पर पहुंच गयी जबकि कप्तान दिनेश कार्तिक की टीम के इतने ही मैचों में आठ अंक हैं और फिलहाल वो चौथे स्थान पर काबिज है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोहली ने केकेआर पर दबाव बनाने के लिये स्पिनरों का सही समय पर इस्तेमाल किया. वाशिंगटन सुंदर ने शानदार गेंदबाजी जारी रखते हुए चार ओवर में महज 20 रन देकर दो विकेट जबकि युजवेंद्र चहल ने चार ओवर में सिर्फ 12 रन देकर एक विकेट हासिल किया.