IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने मारा स्टेडियम पार छक्का, गुजर रही कार पर लगी गेंद - देखें Viral Video

IPL 2020 RCB Vs KKR: कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) की गेंद पर डिविलियर्स (AB de Villiers) ने इतना लंबा छक्का जड़ा कि स्टेडियम के बाहर गुजर रही कार पर लगी. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने मारा स्टेडियम पार छक्का, गुजर रही कार पर लगी गेंद - देखें Viral Video

IPL 2020 RCB Vs KKR: एबी डिविलियर्स ने मारा स्टेडियम पार छक्का, गुजर रही कार पर लगी गेंद - देखें Viral Video

IPL 2020 RCB Vs KKR: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की 33 गेंद में 73 रन की ताबड़तोड़ पारी के बाद शानदार गेंदबाजी से कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 82 रन से मात दी. डिविलियर्स (AB de Villiers) ने 73 रन की पारी में 6 छक्के और 5 चौके लगाए. लेकिन एक छक्का सबसे खास था. कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) की गेंद पर डिविलियर्स (AB de Villiers) ने इतना लंबा छक्का जड़ा कि स्टेडियम के बाहर गुजर रही कार पर लगी. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

15 ओवर में आरसीबी (RCB) 119 रन बना चुका था. आरसीबी को आखिर में बड़ा स्कोर खड़ा करने के लिए बड़े शॉट्स की जरूरत थी. उस वक्त एबी डिविलियर्स ने यह काम किया. उन्होंने 16वें ओवर में दो बेहतरीन छक्के जड़े. एक छक्का इतना दूर था कि वो सीधे गुजर रही कार पर लगा. उनके इस छक्के को देखकर विराट कोहली ने भी गजब का रिएक्शन दिया. 

देखें Video:

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने (आरसीबी) ने डिविलियर्स और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 33 रन) के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिये 7.4 ओवर में नाबाद 100 रन की साझेदारी से दो विकेट पर 194 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 112 रन ही बना सकी. 

आरसीबी इस जीत से सात मैचों में 10 अंक लेकर तीसरे स्थान पर पहुंच गयी जबकि कप्तान दिनेश कार्तिक की टीम के इतने ही मैचों में आठ अंक हैं और फिलहाल वो चौथे स्थान पर काबिज है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोहली ने केकेआर पर दबाव बनाने के लिये स्पिनरों का सही समय पर इस्तेमाल किया. वाशिंगटन सुंदर ने शानदार गेंदबाजी जारी रखते हुए चार ओवर में महज 20 रन देकर दो विकेट जबकि युजवेंद्र चहल ने चार ओवर में सिर्फ 12 रन देकर एक विकेट हासिल किया.