IPL 2020: बाउंड्री पर पडिक्कल ने पकड़ा श्रेयस अय्यर का हैरतअंगेज कैच, देखते रह गए विराट कोहली - देखें Video

IPL 2020 RCB Vs DC: मैच में सबसे खास था, देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) का कैच. उन्होंने बाउंड्री में हवा में उड़कर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का कैच पकड़ा, जिसको देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) हैरान रह गए. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: बाउंड्री पर पडिक्कल ने पकड़ा श्रेयस अय्यर का हैरतअंगेज कैच, देखते रह गए विराट कोहली - देखें Video

IPL 2020: बाउंड्री पर पडिक्कल ने पकड़ा श्रेयस अय्यर का हैरतअंगेज कैच, देखें Video

IPL 2020 RCB Vs DC: आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स (Royal Challengers Bangalore Vs Delhi Capitals) के बीच मुकाबला हुआ. मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) की अगुआई में बल्लेबाजों के कमाल के बाद गेंदबाजों के धमाल से दिल्ली कैपिटल्स इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को 59 रन से रौंदकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया. मैच के हीरो अक्षर पटेल (Akshar Patel) रहे, उन्होंने 4 ओवर में 18 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट चटकाए. उन्होंने एरॉन फिंच (Aaron Finch) और मोइन अली (Moin Ali) को आउट किया. मैच में सबसे खास था, देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) का कैच. उन्होंने बाउंड्री में हवा में उड़कर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का कैच पकड़ा, जिसको देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) हैरान रह गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आरसीबी का इस सीजन में फील्डिंग डिपार्टमेंट कमजोर रहा है. सीजन में कई अच्छे फील्डर्स ने आसान कैच छोड़े हैं. इस मैच में श्रेयस अय्यर ने हवा में गेंद उड़ाई. देखकर लग रहा था कि गेंद छक्के के लिए जा रही है. बाउंड्री पर देवदत्त पडिक्कल खड़े थे. उन्होंने हवा में उड़कर कैच पकड़ा और कप्तान विराट कोहली को हैरान कर दिया. दिल्ली 11 ओवर में 1 विकेट खोकर 90 रन बना चुका था. क्रीज पर कप्तान अय्यर खड़े थे. मोइन अली गेंदबाजी करने आए तो उनकी गेंद पर अय्यर ने लेग पर बड़ा शॉट खेला. बाउंड्री पर खड़े पडिक्कल ने कैच पकड़ा. वो बाहर की तरफ गिर रहे थे. ऐसे में उन्होंने गेंद को हवा में उछाला और वापिस आकर पकड़ लिया.

देखें Video:


दिल्ली ने मार्कस स्टोइनिस (26 गेंद, दो छक्के, छह चौके, नाबाद 53) और ऋषभ पंत (37) के बीच चौथे विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी की बदौलत चार विकेट पर 196 रन बनाए. सलामी बल्लेबाजों पृथ्वी शॉ (42) और शिखर धवन (32) ने भी उपयोगी पारियां खेली. स्टोइनिस और पंत ने डेथ ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की जिससे दिल्ली की टीम अंतिम सात ओवर में 94 रन बटोरने में सफल रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके जवाब में तेज गेंदबाज कागिसो रबादा (24 रन पर चार विकेट), बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल (18 रन देकर दो विकेट), एनरिच नोर्ट्जे (22 रन पर दो विकेट) और रविचंद्रन अश्विन (26 रन पर एक विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने आरसीबी की टीम नौ विकेट पर 137 रन ही बना सकी. आरसीबी के लिए कप्तान विराट कोहली ने सर्वाधिक 43 रन बनाए. उनके अलावा आरसीबी का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया.