बारिश में काम कर रहे Delivery Agents के लिए इन्फ्लुएंसर ने की ये नेक पहल, रास्ते में चाय, नाश्ते और रेनकोट का इंतज़ाम

सिद्धेश लोकरे (Siddhesh Lokare) नाम के एक कंटेंट क्रिएटर (Content Creator) ने मेहनती डिलीवरी एजेंटों के लिए एक छोटा रिलैक्स स्टेशन (Relax Station) बनाने की पहल की.

बारिश में काम कर रहे Delivery Agents के लिए इन्फ्लुएंसर ने की ये नेक पहल, रास्ते में चाय, नाश्ते और रेनकोट का इंतज़ाम

भारी बारिश में काम कर रहे Delivery Agents के लिए इन्फ्लुएंसर ने की ये नेक पहल

कल्पना कीजिए कि आप अपनी खुली खिड़की के पास बैठकर अपने हाथों में गर्म चाय या कॉफी का कप लेकर बारिश से भीगे शहर का नजारा देख रहे है. कुछ समय बाद, आपको भूख का एहसास होता है और बारिश का मज़ा लेने के लिए ये सोचते हैं कि चलो घर में खाना बनाने के बजाए, खाना बाहर से ऑर्डर कर लेते हैं.

कुछ ही देर के बाद, आपका ऑर्डर समय पर घर पहुंच भी जाता है, जो किसी डिलीवरी एजेंट (Delivery Agent) द्वारा तेज़ बारिश में भीगते हुए लाया जाता है. मानसून के दौरान मेट्रो शहरों में ऐसे परिदृश्य बहुत ही सामान्य हैं. भले ही मौसम की स्थिति गंभीर हो, बारिश हो रही हो या फिर तपती गर्मी का कहर जारी हो, एक डिलीवरी बॉय को लोगों का ऑर्डर समय पर उनके घर पहुंचाना ही पड़ता है.

इसीलिए सिद्धेश लोकरे (Siddhesh Lokare) नाम के एक कंटेंट क्रिएटर (Content Creator) ने मेहनती डिलीवरी एजेंटों के लिए एक छोटा रिलैक्स स्टेशन (Relax Station) बनाने की पहल की. सड़क के किनारे स्थापित स्टॉल एजेंटों के लिए चाय, समोसा और नाश्ता और रेनकोट भी प्रदान करता है.

“यह रिलैक्स स्टेशन हमारे डिलीवरी नेटवर्क द्वारा दिखाए गए सभी प्रयासों और बहादुरी की परिणाम हैं, जो हमें आराम और भोजन प्रदान करने में कभी असफल नहीं होते हैं. वे मानसून या गर्मी की परवाह किए बिना वह करना पसंद करते हैं जो वे कर रहे हैं.”

देखें Video:

इस पोस्ट को लोगों ने भी काफी पसंद किया, लोग इस पहल की सराहना कर रहे हैं. लोगों ने लोकारे को उनके विचारशील कदम के लिए धन्यवाद दिया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com