जेआरडी टाटा ने गिफ्ट में दिया था परफ्यूम, तो इंदिरा गांधी ने खुश होकर कही थी ये बात, वायरल हुआ लेटर

"मैं परफ्यूम से रोमांचित हूं. बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं आमतौर पर परफ्यूम का इस्तेमाल नहीं करती और शान-शौकत की दुनिया से इतनी कटी हुई हूं कि मुझे इसके बारे में पता ही नहीं था, लेकिन मैं अब जरूर इसका इस्तेमाल करूंगी."

जेआरडी टाटा ने गिफ्ट में दिया था परफ्यूम, तो इंदिरा गांधी ने खुश होकर कही थी ये बात, वायरल हुआ लेटर

जेआरडी टाटा ने गिफ्ट में दिया था परफ्यूम, तो इंदिरा गांधी ने खुश होकर कही थी ये बात

आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका (RPG Group Chairman Harsh Goenka) को धन्यवाद देते हुए पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (former prime minister Indira Gandhi) द्वारा उद्योगपति जेआरडी टाटा (industrialist JRD Tata) को लिखे गए एक पत्र की कॉपी ट्विटर पर सामने आई है. हर्ष गोयनका ने इस सप्ताह की शुरुआत में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें एक्सचेंज को "सरासर वर्ग" बताया गया था.

5 जुलाई, 1973 को लिखे पत्र में, इंदिरा गांधी ने जेआरडी टाटा - या "जेह" को धन्यवाद दिया, जैसा कि उन्होंने उन्हें संबोधित किया था – परफ्यूम गिफ्ट करने के लिए. उन्होंने लिखा, "मैं परफ्यूम से रोमांचित हूं. बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं आमतौर पर परफ्यूम का इस्तेमाल नहीं करती और शान-शौकत की दुनिया से इतनी कटी हुई हूं कि मुझे इसके बारे में पता ही नहीं था, लेकिन मैं अब जरूर इसका इस्तेमाल करूंगी."

पूर्व प्रधान मंत्री ने आगे लिखा, "कृपया लिखने या मुझसे मिलने आने में संकोच न करें, जब भी आप कोई भी विचार व्यक्त करना चाहते हैं, अनुकूल या आलोचनात्मक." उन्होंने श्री टाटा और उनकी पत्नी थेल्मा वीकाजी टाटा को शुभकामनाओं के साथ अपने खत का समापन किया.


इंदिरा गांधी का ये लेटर अब काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com