VIDEO: चलती ट्रेन में लड़की ने किया बोल्ड डांस, सामी-सामी पर लटके झटके दिखाकर लगाई आग

Train Dance Video Viral: हाल ही में वायरल एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक लड़की चलती ट्रेन में जबरदस्त डांस मूव्स दिखाकर कर लोगों की वाह-वाही लूट रही है.

VIDEO: चलती ट्रेन में लड़की ने किया बोल्ड डांस, सामी-सामी पर लटके झटके दिखाकर लगाई आग

लड़की ने ट्रेन में सामी-सामी पर किया धांसू डांस

Dance In Train Viral Video: सोशल मीडिया (social media) पर अक्सर डांस (Dance) से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं, जो ज्यादातर यूजर्स की पहली पसंद हैं. इनमें से कुछ डांस वीडियोज दिल खुश कर देते हैं, तो कुछ वीडियोज में डांस मूव्स (amazing dance moves) देखकर लोग थिरकने को मजबूर हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की चलती ट्रेन (dance in a moving train) में जबरदस्त डांस मूव्स ( tremendous dance moves) दिखाकर कर लोगों की वाह-वाही लूट रही है.

यहां देखें वीडियो 

इंटरनेट (Internet) पर हाल ही में वायरल एक वीडियो में एक लड़की अपने गजब के डांस (amazing dance) से धूम मचा रही है. वीडियो में चलती ट्रेन में एक लड़की के चारों तरफ लोग खड़े नजर आ रहे हैं. इस दौरान लड़की फिल्म पुष्पा के गाने 'सामी सामी' पर कमाल का डांस करती नजर आ रही है. वीडियो में लड़की की अदाएं और कॉन्फिडेंस (style and confidence) वाकई कमाल का है. इस शानदार डांस वीडियो (wonderful dance video) को आप भी बार-बार लूप में देखने को मजबूर हो जाएंगे. प्रोफाइल पर लिखी जानकारी के मुताबिक, डांस कर रही लड़की का नाम काजल शाह (Kajal Shah) हैं, जो कई डान्सिंग रियलिटी शोज (dancing reality shows) का हिस्सा रह चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म (social media platform) इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस वीडियो को sahkajal66 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ट्रेन में सामी सामी. (Sami Sami in the train)' इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 2 लाख 57 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कमेंट सेक्शन (comment section) में कुछ यूजर्स तारीफों के पुल बांध रहे हैं, तो कुछ कर रहे हैं टांग खिंचाई.

अन्य खबरें