कार के टायर में लिपटा था इतना बड़ा अजगर, बाहर निकालकर ऊपर डाला पानी और फिर... देखें पूरा Video

बचावकर्मियों के एक समूह ने सोमवार को मुंबई (Mumbai) में एक कार के पहियों के नीचे पकड़े गए एक भारतीय रॉक पायथन (Indian Rock Python) को मुक्त कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर रेस्क्यू वीडियो (Rescue Video) काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कार के टायर में लिपटा था इतना बड़ा अजगर, बाहर निकालकर ऊपर डाला पानी और फिर... देखें पूरा Video

Viral Video: कार के टायर में लिपटा था इतना बड़ा अजगर, बाहर निकालकर ऊपर डाला पानी और फिर...

बचावकर्मियों के एक समूह ने सोमवार को मुंबई (Mumbai) में एक कार के पहियों के नीचे पकड़े गए एक भारतीय रॉक पायथन (Indian Rock Python) को मुक्त कर दिया. महाराष्ट्र की राजधानी में ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर, सांप एक कार के नीचे रेंग गया और गलती से एक पहिए के चारों ओर उलझ गया. पुलिस अधिकारियों द्वारा बचाव दल को तुरंत बुलाया गया क्योंकि कार को राजमार्ग के एक किनारे पर पार्क किया गया था. श्रमिकों ने कार को उठाने और अजगर को वाहन के पहिया से मुक्त करने का प्रयास किया और अंततः सफल रहे. सोशल मीडिया (Social Media) पर रेस्क्यू वीडियो (Rescue Video) काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इस बीच, पुलिस अधिकारियों ने परिदृश्य की निगरानी की. पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है और वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए सुशांत ने कैप्शन में लिखा, 'मॉनसून में सांप आपकी कार के पहिए में आ सकते हैं. आप थोड़ा संभलकर रहें.'

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के टायर में अजगर लिपटा हुआ है. एक शख्स उसको पकड़ा हुआ है वहीं दूसरा शख्स कार को उठा रहा है, जिससे टायर को बाहर निकाला जा सके और फिर अजगर को बाहर निकाला जाए. टायर बाहर निकालकर अजगर को बाहर निकाला गया. फिर उस पर पानी डाला गया. जिससे वो एक्टिव हो गया. फिर उसको बोरे में डाला गया. ताकी उसे सुरक्षित स्थान पर छोड़ा जा सके.

देखें Video:

इस वीडियो को सुशांत ने 22 सितंबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 18 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोग बचाने वाले लोगों की खूब तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com