ट्रेन में चढ़ा आर्मी का जवान तो फूट-फूटकर रोने लगा परिवार, रेल मंत्री ने शेयर किया आंखें नम करने देने वाला Video

रेल मंत्री (Railway Minister) पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने ट्विटर पर एक इमोशनल वीडियो (Viral Video) साझा किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुणे (Pune) के रेलवे स्टेशन (Khadki Railway Station) पर आर्मी की जवानों को छोड़ने के लिए उनका परिवार आया है.

ट्रेन में चढ़ा आर्मी का जवान तो फूट-फूटकर रोने लगा परिवार, रेल मंत्री ने शेयर किया आंखें नम करने देने वाला Video

ट्रेन में चढ़ा आर्मी का जवान तो फूट-फूटकर रोने लगा परिवार, देखें इमोशनल Video

रेल मंत्री (Railway Minister) पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो (Viral Video) साझा किया है, जिसको देखकर आप भी इमोशनल (Emotional Video) हो जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुणे (Pune) के रेलवे स्टेशन (Khadki Railway Station) पर आर्मी की जवानों को छोड़ने के लिए उनका परिवार आया है. कैप्शन में बताया गया है कि यह घटना पुणे के खड़की रेलवे स्टेशन पर दर्ज की गई थी. मंत्री ने उन बहादुर सैनिकों की भी प्रशंसा की जो अपने परिवार से दूर रहकर देश की सेवा और रक्षा करते हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेशन पर खड़े जवान अपने परिवार वालों को गले लगा रहे हैं और अलविदा बोलते नजर आ रहे हैं. जैसे ही जवान ट्रेन में चढ़े तो उनके परिवार वाले फूट-फूटकर रोने लगे. क्लिप को और भी अधिक भावुक बनाता है इसमें जोड़ा गया गाना. 1986 की फिल्म कर्मा का सुपरहिट सॉन्ग 'ऐ वतन तेरे लीये...' चल रहा है.

पीयूष गोयल ने इमोशनल वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अपने परिवार से दूर रहकर देश की सेवा व सुरक्षा में जाते हुए पुणे के खड़की रेलवे स्टेशन पर हमारे वीर जवानों व उनके परिजनों का भावुक व गौरवान्वित करने वाला पल.'

देखें Video:

इस वीडियो को पीयूष गोयल ने 19 जुलाई को शेयर किया था, जिसके अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 45 हजार से ज्यादा लाइक्स और 6 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट और कमेंट्स आ चुके हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'हम अपने बहादुर जवानों की वजह से अपने घरों में सो पा रहे हैं. कोई भी शब्द उन्हें धन्यवाद देने के लिए पर्याप्त नहीं है.' ट्विटर पर लोगों के ऐसे रिएक्शन्स आए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com