Video: न्यूयॉर्क की सड़कों पर लहंगा पहन दो यूट्यूबर ने लगाए जबरदस्त ठुमके, उड़ा दिया गर्दा

Dance on Dola Re Dola: वीडियो में एक कनाडाई और भारतीय शख्स को लहंगा पहनकर न्यूयॉर्क की सड़कों पर डोला रे डोना गाने पर डांस करते देखा जा सकता है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं.

Video: न्यूयॉर्क की सड़कों पर लहंगा पहन दो यूट्यूबर ने लगाए जबरदस्त ठुमके, उड़ा दिया गर्दा

Indian Dance in New York: ज्यादातर लोग डांस के शौकीन होते हैं, जिनके कानों में धुन जाते ही उनके पैर अपने आप ही थिरकने लगते हैं. वहीं कुछ प्रोफेनल डांसर भी होते हैं, जो अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बना देते हैं, जैसा कि हाल ही वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में लहंगा पहन दो यूट्यूबर को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म देवदास के आइकॉनिक सॉन्ग डोला रे डोला पर थिरकते देखा जा रहा है. न्यूयॉर्क की सड़कों पर अपने गजब के डांस मूव्स से ये ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित जैसा जलवा कायम कर रहे हैं.

तेजी से वायरल हो रहे इस दिल खुश कर देने वाले वीडियो में एक कनाडाई और भारतीय शख्स को लहंगा पहनकर न्यूयॉर्क की सड़कों पर डोला रे डोना गाने पर डांस करते देखा जा सकता है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. वीडियो में भारत के जैनिल मेहता और कनाडा के एलेक्स वॉन्ग कलरफुल लहंगे में देवदास के गाने पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे दोनों यूट्यूबर न्यूयॉर्क की सड़कों पर नंगे पैर दिल खोलकर डांस करने में मग्न हैं. वीडियो में इनके एक्सप्रेशन्स और एनर्जी से भरे डांस मूव्स यकीनन महफील लूट रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस रील को alexdwongandjainil_dreamtodance नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'जब न्यूयॉर्क शहर में दो डांसर्स ने एक साथ 'डोला' किया. हमारे पैरों को शांति मिले.' वहीं गाने को लेकर मेहता ने कमेंट में लिखा, 'इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित नेने कौन है?' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को देखकर यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'लव!! और मुझे यह भी पसंद आया कि पीछे राहगीरों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा. बिल्कुल न्यूयॉर्क वाली चीज. एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह मेरी पसंदीदा बॉलीवुड मूवी है, आप लोगों ने कमाल कर दिया.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मेरे देश में इंस्टाग्राम ऑडियो बंद है लेकिन बिना ऑडियो के भी मैं समझ गया था आप देवदास फिल्म के डोला रे डोला पर डांस कर रहे हैं.'