Ind vs Eng: ऋषभ पंत की हंसी सुन घबराया बल्लेबाज़, अधूरा रन लेकर लौटा, सहवाग बोले- कर दिया कन्फ्यूज़ - देखें Video

Ind Vs Eng 3rd Test: बल्लेबाज रन के लिए दौड़ा तो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) विकेट के पीछे से हंसने लगे. उनकी आवाज सुन बल्लेबाज घबरा गया और बीच पिच से वापिस लौट गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind vs Eng: ऋषभ पंत की हंसी सुन घबराया बल्लेबाज़, अधूरा रन लेकर लौटा, सहवाग बोले- कर दिया कन्फ्यूज़ - देखें Video

Ind Vs Eng 3rd Test: पंत की हंसी सुन घबराया बल्लेबाज़, अधूरा रन लेकर लौटा, सहवाग ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

Ind Vs Eng 3rd Test: भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है. पहला दिन पूरी तरह से इंडिया के नाम रहा. अक्षर पटेल (Akshar Patel) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की बलखाती गेंदों के सहारे इंग्लैंड को 112 रन पर समेटने के बाद भारत ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाबाद अर्धशतक की मदद से बुधवार को तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच की पहली पारी में मजबूत बढ़त हासिल करने की तरफ कदम बढ़ाये. मैच के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इंग्लिश खिलाड़ियों के नाक में दम कर दिया. विकेट के पीछे से पंत (Rishabh Pant) ने खिलाड़ियों को खूब परेशान किया. बल्लेबाज रन के लिए दौड़ा तो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) विकेट के पीछे से हंसने लगे. उनकी आवाज सुन बल्लेबाज घबरा गया और बीच पिच से वापिस लौट गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. पूर्व क्रिकेटर सहवाग (Virender Sehwag) ने भी इस पर मजेदार रिएक्शन दिया है.

इंग्लैंड 94 रन पर अपने 7 विकेट गंवा चुका था. टीम इंडिया इंग्लैंड पर हावी हो गई थी, जिससे इंग्लैंड काफी गल्तियां कर रही थी. रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर जैक लीच और बेन फोक्स रन के लिए दौड़े. विकेट के पीछे से ऋषभ पंत ने अजीबोगरीब आवाजें निकालीं. जिसको सुनकर बल्लेबाज घबरा गया और बीच पिच से वापिस लौट गया. 

सहवाग ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'शानदार स्ट्रीट क्रिकेटर. इतनी आवाज मचाओ कि बल्लेबाज कंफ्यूज हो जाए. कौन लोग इस तरह की आवाजें निकालकर विकेट कीपर बन सकते थे.'

देखें Video:


इस वीडियो को उन्होंने 24 फरवरी की रात को शेयर किया था, जिसके अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस पर ऋषभ पंत ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने कमेंट सेक्शन में हाहाहाहा लिखा है. इस वीडियो को ट्विटर पर भी काफी शेयर किया जा रहा है और लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पटेल ने इस दिन रात्रि टेस्ट मैच के पहले दिन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 38 रन देकर छह विकेट लिये जबकि अश्विन ने 26 रन देकर तीन विकेट हासिल किये. एक विकेट इशांत शर्मा को मिला जो अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं. इंग्लैंड के केवल चार बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे.