36 सेकेंड के इस वीडियो में शख्स ने बना दी मां दुर्गा की लाइव पेंटिंग, देखने वाले देखते ही रह गए ये कलाकारी

चैत्र नवरात्रि के दौरान भक्त मां दुर्गा की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं, इस बीच ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भक्त मां दुर्गा की लाइव पेंटिंग बनाता नजर आ रहा हैं.

36 सेकेंड के इस वीडियो में शख्स ने बना दी मां दुर्गा की लाइव पेंटिंग, देखने वाले देखते ही रह गए ये कलाकारी

नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है और हर जगह मां लोग मां दुर्गा की भक्ति में लीन नजार आ रहे हैं.  कोई 9 दिन का कठिन व्रत कर माता रानी को प्रसन्न करने में लगा है तो कोई विधि विधान से पूजा आराधना कर रहा है. इस बीच मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आर्टिस्ट ने अपनी कलाकारी से महज़ कुछ सेकंड में ही मां दुर्गा की बहुत ही सुंदर और भव्य तस्वीर कागज पर उतार दी. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को नवरात्रि पर देखने वाले भक्त मंत्रमुग्ध हो रहे हैं.

मां दुर्गा को समर्पित पेंटिंग 

ट्विटर पर Jiten Artist नाम के यूजर ने 36 सेकंड का यह वीडियो शेयर किया है, इसमें वो एक पीले कलर के कैनवास पर ब्लैक कलर से मां दुर्गा की पेंटिंग बनाता नजर आ रहा है और कुछ ही सेकेंड के अंदर उसने बेहद ही खूबसूरत मां दुर्गा की तस्वीर बना दी. जिसमें माता रानी दुष्ट का वध करती हुई नजर आ रही हैं और हाथ में त्रिशूल लिए दिख रही हैं. वीडियो के अंत में जितेन नाम का यह शख्स हाथ जोड़कर मां दुर्गा का आशीर्वाद लेता भी दिखा.

ट्विटर पर लगे जय माता दी के जयकारे

सोशल मीडिया पर मां दुर्गा की लाइव पेंटिंग बनाने का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इसे पोस्ट करते हुए लिखा- मां दुर्गा की लाइव पेंटिंग, जय माता दी. नवरात्रि स्पेशल वीडियो. वाकई जिस खूबसूरती और श्रद्धा के साथ इस शख्स ने मां दुर्गा की यह पेंटिंग बनाई वो दिल को खुश कर देने वाली है. 

भोलेनाथ की बनाई रिवर्स पेंटिंग 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह आर्टिस्ट अपनी पेंटिंग्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. सीधी ही नहीं बल्कि रिवर्स यानी कि उल्टी पेंटिंग भी ये बहुत ही उम्दा बनाते हैं. अब इस वीडियो में ही देख लीजिए जिसमें वह भगवान भोलेनाथ की रिवर्स पेंटिंग बनाते हैं और जब इसे सीधा करते हैं तो भोलेनाथ की बहुत ही खूबसूरत प्रतिमा बनी हुई दिखाई देती है. यह फोटो उन्होंने शिवरात्रि के मौके पर बनाई थी.