क्लास में टीचर ने लगाई ऐसी तरकीब कि हर बच्चे के चेहरे पर तैर गई मुस्कान, VIDEO हो रहा है वायरल

बच्चों से दोस्ती करने और क्लास में फ्रेंडली माहौल बनाने के लिए एक शिक्षक ने ऐसी तरकीब लगाई कि क्लास के हर बच्चे के चेहरे पर मुस्कान तैर गई और हर कोई मन ही मन खुश हो गया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

क्लास में टीचर ने लगाई ऐसी तरकीब कि हर बच्चे के चेहरे पर तैर गई मुस्कान, VIDEO हो रहा है वायरल

बच्चों को पढ़ाने के लिए आज कल टीचर्स नए नए तरीकों को आजमा रहे हैं, बच्चों को विषय का सही ज्ञान देने के लिए जरूरी है कि आप हर बार कुछ नया आजमाएं. बच्चों से दोस्ती करने और क्लास में फ्रेंडली माहौल बनाने के लिए एक शिक्षक ने ऐसी तरकीब लगाई कि क्लास के हर बच्चे के चेहरे पर मुस्कान तैर गई और हर कोई मन ही मन खुश हो गया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, बच्चों का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ ये वीडियो टर्की का है. यहां एक क्लास में टीचर ने बच्चों को एक गजब का टास्क दिया. टीचर ने क्लास में एक बॉक्स रख दिया और कहा कि इसमें उनके फेवरेट स्टूडेंट की फोटो रखी है. अब एक एक कर सभी बच्चे आकर बॉक्स में देखते, जो भी बच्चा बॉक्स में देखता उसके चेहरे पर मुस्कान तैर जाती. सभी बच्चे मुस्कुराते और हंसते हुए जाकर अपनी सीट पर बैठ जाते. वीडियो को देख ये समझना मुश्किल होता है कि आखिर बक्से में किस बच्चे की तस्वीर रखी है, जो सभी बॉक्स में झांकने के बाद मुस्कुरा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स भी वीडियो देख हैरत में पड़ गए और कमेंट कर कहा कि उन्होंने ऐसे अंत की कल्पना भी नहीं की थी. 

वीडियो के अंत में इसका राज खुलता है तो टीचर की तरकीब सामने आती है. अंत में पता चलता है कि टीचर ने बॉक्स में एक आईना रखा हुआ होता है, जो भी बच्चा इसमें झांकता, उसे अपनी ही शक्ल नजर आती, ऐसे में ये सोच कर हर कोई खुश हो रहा होता है कि वो ही टीचर का फेवरेट स्टूडेंट है. सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए टीचर की इस तरकीब को बेहतरीन बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मुझे यह बहुत पसंद है..यह बहुत अच्छा है. उन सभी को मुस्कुराता है और हंसाता है. वहीं एक यूजर ने लिखा, बहुत ही प्यारा आइडिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com