130 साल पुराने घर में खुफिया कमरे के साथ शख्स को मिला मालिक का आख़िरी ख़त, मौजूद हैं अहम जानकारियां

र्टनी ने बताया कि इस घर में रहने वाले आखिरी मालिक के एक खत के कारण ही खुफिया कमरों के बारे में जानकारी मिली. इस खत में मालिक ने लिखा है- मैं मैडसन परिवार का आखिरी वंश हूं. जो भी घर खरीदेगा उनको बता देना चाहता हूं कि इस घर में तीन खुफिया कमरे हैं साथ ही साथ कई अहम चीज़े हैं.

130 साल पुराने घर में खुफिया कमरे के साथ शख्स को मिला मालिक का आख़िरी ख़त, मौजूद हैं अहम जानकारियां

कर्टनी और मैट नाम के कपल (Millennial couple Courtney and Matt) ने 130 साल पुराने घर को खरीदा. घर में उन्हें तीन खुफिया कमरे मिले. साथ ही साथ इस घर के मालिक का एक ख़त भी मिला. कपल ने खुफिया कमरों की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर दी. लोगों के लिए ये विचलित कर देने वाली खबर है. nypost की ख़बर के मुताबिक, कर्टनी और मैट नाम के कपल ने एक घर खरीदा. यह घर 130 साल पुराना है. इस घर में तीन खुफिया कमरे हैं. दोनों ने घर का वीडियो भी बनाया और लोगों को इसकी जानकारी भी दी.

कर्टनी ने बताया कि इस घर में रहने वाले आखिरी मालिक (unexpected message from the “last surviving member”) के एक खत के कारण ही खुफिया कमरों के बारे में जानकारी मिली. इस खत में मालिक ने लिखा है- मैं मैडसन परिवार का आखिरी वंश हूं. जो भी घर खरीदेगा उनको बता देना चाहता हूं कि इस घर में तीन खुफिया कमरे हैं साथ ही साथ कई अहम चीज़े हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस घर के बारे में मैट और कर्टनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. हालांकि, टिकटॉक पर जारी किए गए वीडियो में बताया कि एक कमरे में कई पुरानी शराब की बोतलें हैं. साथ ही साथ कमरों में इस प्रॉपर्टी के बारे में जानकारी है. दूसरे कमरे में कुछ अनसुलझी जानकारियां हैं.