बाइक सवारों ने बाइक को बाइक पर सवार कर सबको चौंका दिया, आखिर माजरा क्या है?

यहां तो गजब ही हो गया. दो लोग हैं और दो बाइक हैं. उसके बावजूद दोनों लोग एक ही बाइक पर सवार हैं. इतना ही नहीं दूसरी बाइक को भी पहली बाइक पर ही सवार कर लिया है. अब इसे ट्रिपलिंग कहेंगे या नहीं, ये तो कहा नहीं जा सकता.

बाइक सवारों ने बाइक को बाइक पर सवार कर सबको चौंका दिया, आखिर माजरा क्या है?

ओवरलोड व्हीकल्स के आपने बहुत से वायरल वीडियो देखे होंगे. कभी एक ऑटो में 21 लोगों की सवारी, एक बाइट पर सात लोगों की सवारी और कभी कभी तो अपने ही बोझ से टेढ़ा हो जाने वाला ट्रैक्टर या ट्रक भी देखा होगा. पर, क्या आपने कभी ऐसा नजारा देखा है कि एक बाइक ही दूसरी बाइक पर सवार हो गई हो. लेकिन मजबूरी में लोगों को कभी कभी ऐसा भी करना होता है. नतीजा ये कि एक गाड़ी पर दूसरी गाड़ी सवार नजर आ जाती है. एक वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक खुशनसीब बाइक को रोड की खाक छानने की जगह दूसरी बाइक की सवारी का मौका मिला. वीडियो जितना मजेदार है उसकी वजह भी उतनी ही दिलचस्प है.

Watch Video

बाइक पर सवार बाइक

इस वीडियो को देखकर नजरों का ठहरना तो लाजमी है. अक्सर बाइक पर एक, दो की जगह तीन, चार और सात लोगों तक को सवार देखा है. कभी कभी बाइक पर सवार व्यक्ति इतना सामान लादा नजर आता है कि बाइक के टायर तक नजर नहीं आते. लेकिन यहां तो गजब ही हो गया. दो लोग हैं और दो बाइक हैं. उसके बावजूद दोनों लोग एक ही बाइक पर सवार हैं. इतना ही नहीं दूसरी बाइक को भी पहली बाइक पर ही सवार कर लिया है. अब इसे ट्रिपलिंग कहेंगे या नहीं, ये तो कहा नहीं जा सकता. पर, जो भी है इस नजारे को वीडियो शूट करना और उसे वायरल करना तो बनता है. जो ये हुआ भी.

वसूली की मजबूरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है सिराज नूरानी नाम के ट्विटर हैडल ने. जिस में लिखे कैप्शन के मुताबिक ये बाइक औरंगाबाद के वैजापुर में रहने वाले किसी शख्स की है. जो लोन की इंस्टॉलमेंट चुकाने में डिफाल्टर हो गया. जिसके बाद फाइनेंस कंपनी के एजेंट रिकवरी के लिए पहुंचे. लेकिन बाइक उनसे स्टार्ट नहीं हुई. जिसके बाद दोनों ने बाइक को इस अंदाज में कैरी करना बेहतर समझा. उनकी भी वसूली की मजबूरी थी जो इस स्टंट का कारण बन गई.