IAS अधिकारी ने शेयर किया अपना 14 साल पहले का UPSC इंटरव्यू कॉल लेटर

UPSC Interview Call Later: हाल ही में छत्तीसगढ़ कैडर के 2009 बैच के आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल से यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा इंटरव्यू का अपना कॉल लेटर शेयर किया है, जिस पर यूजर्स रिस्पॉन्स करते नहीं थक रहे हैं.

IAS अधिकारी ने शेयर किया अपना 14 साल पहले का UPSC इंटरव्यू कॉल लेटर

UPSC Civil Services Exam Interview: यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा को भारत में सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक माना जाता है. इसके लिए बच्चे रात-दिन कड़ी मेहनत करते हैं. इस परीक्षा को क्रैक के लिए घंटों पढ़ाई और फोकस की खास जरूरत होती है, तब जाकर कई उम्मीदरवारों में से कुछ अपनी काबिलियत का सिक्का जमा पाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ अनुभवी और आईएएस व आईपीएस अधिकारी अपनी परीक्षा की तैयारी के तरीके लोगों से शेयर करते हैं, ताकि तैयारी कर रहे लोगों को इससे मदद मिल सके. हाल ही में एक ऐसे ही अधिकारी ने यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा इंटरव्यू का अपना कॉल लेटर शेयर किया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.
 
यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छत्तीसगढ़ कैडर के 2009 बैच के आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल से यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा इंटरव्यू का अपना कॉल लेटर शेयर किया है. उनके इस पोस्ट पर कई यूजर्स एक के बाद एक रिस्पॉन्स देते नहीं थक रहे हैं. इस कॉल लेटर में इंटरव्यू की तारीख 13 अप्रैल 2009 बताई गई है. 

अब यह भी एक संयोग है कि आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने कॉल लेटर उसी दिन शेयर किया जब यूपीएससी ने सिविल सेवा परीक्षा 2023 के लिए अधिसूचना जारी की है. बता दें कि इस साल यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 के लिए पंजीकरण प्रक्रिया 1 फरवरी, 2023 से शुरू हो रही है. इसके लिए उम्मीदवारों को तीन चरणों से गुजरना पड़ता है, जो की प्रीलिमिनरी, मेन्स और फिर पर्सनैलिटी टेस्ट है.

एयरपोर्ट के बाहर एक फैन के साथ दीपिका पादुकोण ने दिया पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें