IAS का हुआ तबादला, तो फेयरवेल पर स्थानीय लोगों के साथ जमकर किया Folk Dance, किरण रिजिजू ने कही ये बात

कानून मंत्री किरेन रिजिजू (Law Minister Kiren Rijiju) द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो में, आईएएस अधिकारी देवांश यादव (IAS officer Devansh Yadav) स्थानीय लोगों के साथ नृत्य करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

IAS का हुआ तबादला, तो फेयरवेल पर स्थानीय लोगों के साथ जमकर किया Folk Dance, किरण रिजिजू ने कही ये बात

IAS का हुआ तबादला, तो फेयरवेल पर स्थानीय लोगों के साथ जमकर किया Folk Dance

अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में तैनात एक भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी को लोक नृत्य के साथ गर्मजोशी से विदाई दी गई. कानून मंत्री किरेन रिजिजू (Law Minister Kiren Rijiju) द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो में, आईएएस अधिकारी देवांश यादव (IAS officer Devansh Yadav) स्थानीय लोगों के साथ नृत्य करते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि उनकी पोस्टिंग सीमावर्ती राज्य में समाप्त हो रही है.

देवांश यादव की अगली पोस्टिंग जम्मू और कश्मीर सीमाक्षेत्र में है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवा आईएएस अधिकारी, एक छड़ी पकड़े हुए, स्थानीय लोगों के साथ लोक शैली में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

रिजिजू ने ट्वीट किया, "अरुणाचल प्रदेश से जम्मू-कश्मीर तक. युवा और प्रतिबद्ध आईएएस अधिकारी देवांश यादव का जम्मू-कश्मीर में तबादला पर अरुणाचल प्रदेश छोड़ रहे हैं, लेकिन स्थानीय लोग हमेशा उन मूल्यवान सेवाओं को संजोए रखेंगे जो उन्होंने उपायुक्त के रूप में लोगों को दी हैं."

आईएएस अधिकारी ने ट्वीट किया, "इस खूबसूरत जगह को छोड़ने से पहले बड़ों का आशीर्वाद लेना."

देखें Video:

बता दें कि आईएएस यादव के पास दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री भी है.

उनकी निजी वेबसाइट के विवरण में कहा गया है कि यह "वैश्विक और राष्ट्रीय घटनाओं पर युवा नौकरशाह का दृष्टिकोण है." इसमें उनके और अरुणाचल प्रदेश में सरकार के काम के बारे में तस्वीरें और पोस्ट हैं.

12 अप्रैल को की गई नवीनतम पोस्ट का शीर्षक है "केंगखु: ए बस्ती मॉडल फॉर ड्रग डेडडिक्शन."

आईएएस ने अपने ब्लॉग में लिखा है, "वर्तमान में चल रहे नशामुक्ति शिविर में, 17 शेष युवाओं को अफीम की लत का इलाज किया गया है और उन्हें जल्द ही सामान्य जीवन जीने के लिए रिहा कर दिया जाएगा. वे नवीनतम कृषि तकनीकों का उपयोग करके क्लस्टर खेती में काम करेंगे ... COVID-19 की सभी निराशा के बीच और नशीली दवाओं के खतरे से निपटने के लिए कई असफल पहल, केंगखु बस्ती मॉडल अरुणाचल को नशा मुक्त समाज बनाने की आशा की एक किरण है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Rishabh Pant ने कर दिया आखिरी ओवर में बवाल, रोकना पड़ा मैच