वायुसेना ने शेयर की हेलिकॉप्टर के हैरतअंगेज करतब दिखाते हुए तस्वीरें, सोशल मीडिया पर तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

विंग कमांडर इंद्रनील नंदी द्वारा क्लिक की गई तस्वीरों में चिनूक, एमआई17, अपाचे और चीता हेलीकॉप्टर दिखाई दे रहे हैं.

वायुसेना ने शेयर की हेलिकॉप्टर के हैरतअंगेज करतब दिखाते हुए तस्वीरें, सोशल मीडिया पर तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

वायुसेना ने शेयर की हेलिकॉप्टर के हैरतअंगेज करतब दिखाते हुए तस्वीरें

IAF मीडिया को-ऑर्डिनेटर के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल द्वारा शेयर किए जाने के बाद भारतीय वायु सेना के सैन्य विमानों की तस्वीरों ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. विंग कमांडर इंद्रनील नंदी द्वारा क्लिक की गई तस्वीरों में चिनूक, एमआई17, अपाचे और चीता हेलीकॉप्टर दिखाई दे रहे हैं. हैशटैग #ShowStoppers के साथ शेयर की गई 3 तस्वीरों ने विमान को जमीन पर दिखाया और फिर एक लाइन में संरेखित करने के लिए उड़ान भरी. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, "एक नक्षत्र का निर्माण - रोशनी आपको घर ले जाएगी …… इस स्थान को देखें क्योंकि हम आपके लिए कुछ साप्ताहिक #Helolove ला रहे हैं."

देखें Photos:

शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को अबतक 9 हजार से ज्यादा लाइक्स और 1 हजार से ज्यादा रीट्वीट मिले हैं, लोग वायुसेना के इन हेलिकॉप्टरों के प्रदर्शन को काफी पसंद कर रहे हैं. कई लोगों ने तस्वीरों में हेलीकॉप्टरों के नाम का अनुमान लगाने की भी कोशिश की.

एक यूजर ने लिखा, “पहली बार, मुझे हेलीकॉप्टरों से प्यार हुआ है." जबकि दूसरे ने लिखा, "अद्भुत फोटोग्राफी - इन हेलीकॉप्टरों के पीछे पर्वत श्रृंखलाएं अद्भुत लगती हैं."

ये वीडियो भी देखें : बड़े पानी के जहाज ने छोटी नाव के साथ लगाई रेस, दिखाया हैरतअंगेज़ करतब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com