कैडबरी की चॉकलेट में रेंगता मिला कीड़ा, शख्स ने शेयर किया वीडियो, कंपनी ने दिया ये जवाब

Chocolate Viral Video: हाल ही में चॉकलेट की जानी-मानी कंपनी कैडबरी की चॉकलेट में एक कीड़ा रेंगते मिला है, जिसका वीडियो देखकर लोग हैरान हैं.

कैडबरी की चॉकलेट में रेंगता मिला कीड़ा, शख्स ने शेयर किया वीडियो, कंपनी ने दिया ये जवाब

चॉकलेट खोलते ही निकला रेंगता हुआ कीड़ा, पता है कैडबरी ने क्या जवाब दिया.

Cadbury Dairy Milk Worm: मीठा खाना भला किसे पसंद नहीं होता और बात जब चॉकलेट की हो तो मुंह में पानी आना लाजिमी है. बच्चों से लेकर बड़े उम्र के लोग तक बड़े चाव से चॉकलेट खाना पसंद करते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल चॉकलेट का एक वीडियो देखकर आपका मन भी घिना जाएगा. शायद कुछ लोग तो चॉकलेट खाने से भी तौबा कर लें. दरअसल, हाल ही में चॉकलेट की जानी-मानी कंपनी कैडबरी (Cadbury Dairy Milk) की चॉकलेट में एक कीड़ा रेंगते मिला है, जिसका वीडियो देखकर लोग हैरान हैं.

चॉकलेट खोलते ही निकला रेंगता कीड़ा (Man Finds Worm In Dairy Milk Chocolate)

वायरल हो रहा यह वीडियो हैदराबाद (Hyderabad) के एक शख्स ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स हाथ में चॉकलेट पकड़े हुए है. पैकेट खुलते ही चॉकलेट के पीछे की तरफ एक कीड़ा रेंगता नजर आता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, चॉकलेट में जिंदा कीड़ा रेंग रहा है. बताया जा रहा है कि, शख्स ने इस चॉकलेट को शहर के ही एक मेट्रो स्टेशन से खरीदा था. शख्स ने इस वीडियो को अपने एक्स अकाउंट से शेयर कर दिया है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए.

यहां देखें वायरल पोस्ट

चॉकलेट में रेंगता हुआ मिला कीड़ा (Worm in Cadbury Chocolate)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर इस वीडियो को रॉबिन जैंचियस @RobinZaccheus नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'रत्नदीप मेट्रो अमीरपेट से खरीदी गई कैडबरी चॉकलेट में एक कीड़ा रेंगता हुआ मिला. क्या इन उत्पादों की कोई गुणवत्ता जांच होती है? सार्वजनिक स्वास्थ्य खतरों के लिए कौन जिम्मेदार है?' इस चॉकलेट के लिए उन्होंने 45 रुपये का भुगतान किया. 

कैडबरी ने जताया खेद (Cadbury Dairy Milk Chocolate worm viral video)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे पोस्ट पर ट्वीट करते हुए कंपनी ने लिखा, 'मोंडेलेज इंडिया फूड्स प्राइवेट लिमिटेड (पूर्व में कैडबरी इंडिया लिमिटेड) सबसे बढ़िया क्वालिटी मानकों को बनाए रखने की कोशिश करते हैं और हमें ये जानकर खेद है कि आपको इस खराब अनुभव का सामना करना पड़ा. अपनी चिंता के समाधान के लिए हमसे बात करें.' पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कैडबरी के इस रिप्लाए पर एक यूजर ने लिखा, 'लगता है कि इस शख्स को हाई क्वालिटी वाली बहुत सारी चॉकलेट्स दी जाएंगी.' दूसरे येजर ने लिखा, 'अगर ये किसी पश्चिमी देश में हुआ होता तो आपको जैकपॉट मिल जाता, लेकिन हमारे देश में तो आपको रिफंड भी नहीं मिलेगा.' तीसरे यूजर ने लिखा, '' चौथे यूजर ने लिखा, 'मैं कभी भी अपने भांजे-भतीजों के लिए कैडबरी चॉकलेट नहीं खरीदूंगा.' पांचवें यूजर ने लिखा, 'वाह कैडबरी का नया फ्लेवर.'