पत्नी को रेस्टोरेंट में चाऊमीन खाना सिखा रहा था पति, लोग बोले- इसे कहते हैं True Love - देखें Video

इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स अपनी नई नवेली पत्नी को चॉपस्टिक्स का सही इस्तेमाल करना सिखा रहा है. वीडियो को थापा चाइनीज वोक नाम के एक रेस्टोरेंट के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया था.

पत्नी को रेस्टोरेंट में चाऊमीन खाना सिखा रहा था पति, लोग बोले- इसे कहते हैं True Love - देखें Video

पत्नी को रेस्टोरेंट में चाऊमीन खाना सिखा रहा था पति

शादी एक ऐसा रिश्ता है, जो एक जोड़े को एक-दूसरे से सीखने और आगे बढ़ने के एक खूबसूरत सफर पर ले जाता है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में दर्शक एक कपल को कुछ ऐसा ही करते हुए देख सकते हैं. इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स अपनी नई नवेली पत्नी को चॉपस्टिक्स का सही इस्तेमाल करना सिखा रहा है. वीडियो को थापा चाइनीज वोक नाम के एक रेस्टोरेंट के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया था. उन्होंने इस वीडियो को एक प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर किया, जिसमें लिखा था, "प्यार का मतलब है हर रोज नई चीजें सीखना!"

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति अपनी पत्नी को दिखा रहा है कि कैसे अपनी दोनों उंगलियों के बीच चॉपस्टिक्स पकड़ना है और उन्हें कैसे हिलाना है. वह यह सब एक स्माइल के साथ देख रही है और वीडियो के अंत में आप देख सकते हैं कि कैसे वो बहुत अच्छे तरीके से चॉपस्टिक्स से नूडल्स खाने की कोशिश करती हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के बाद से इस रील्स को एक मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है और लोग वीडियो पर क्यूट कमेंट्स भी कर रहे हैं. पति ने भी खुद कमेंट सेक्शन में लिखा, "मेरे पास होने के लिए धन्यवाद, यह अद्भुत था, वहां बहुत अच्छा समय था और खाना पसंद आया." एक यजूर ने लिखा, "सुंदर," दूसरे ने लिखा, "आप लोग एक साथ अद्भुत हैं. आप दोनों को वैवाहिक जीवन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं ”