भालू को लगी थी भूख, दुकान में चुपचाप घुसा, फिर जो किया, देखकर हैरान रह गया कैशियर

वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें एक भालू (Bear) कैलिफोर्निया (California) में एक स्टोर से कुछ कैंडीज लेकर भाग रहा है.

भालू को लगी थी भूख, दुकान में चुपचाप घुसा, फिर जो किया, देखकर हैरान रह गया कैशियर

भालू को लगी थी भूख, दुकान में चुपचाप घुसा, फिर जो किया

एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें एक भालू (Bear) कैलिफोर्निया (California) में एक स्टोर से कुछ कैंडीज लेकर भाग रहा है. ब्राउन बियर ओलंपिक घाटी में एक 7-इलेवन स्टोर में घुसा और कैंडी बार लेकर भागने लगा. अब इस खबर ने ट्विटर पर भालू के कैंडीज लेकर भगने के वीडियो को शेयर किया है.

54 वर्षीय कैशियर क्रिस्टोफर किंसन, स्टोर में एक रात की शिफ्ट में काम कर रहे थे, जब उन्होंने भालू को देर रात में स्नैक्स लेकर भागते देखा. घटना 6 सितंबर को हुई.

क्रिस्टोफर ने डेली मेल को बताया, "शुरू में मैं हैरान था. मैं दरवाजा खुला देखता हूं, और मुझे एक धड़ दिखाई नहीं देता है और मैं 'ओह माय गॉड ... इट्स ए बियर', "

देखें Video:

उन्होंने कहा, “वास्तविक जीवन में भालू लगभग 20% से 30% बड़ा था. ”

क्रिस्टोफर कुछ नहीं कर सका, जबकि भालू ने कई बार स्टोर पर छापा मारा.

क्रिस्टोफर ने कहा, "मैंने हमेशा अपनी दूरी बनाए रखी और मेरे पास पिछले दरवाजे थे, इसलिए मैं बच सकता था अगर यह हमला करता. मैं शुरू में डर गया था, लेकिन वे सिर्फ खाना चाहते हैं. आपको हमेशा सावधान रहना होगा. शुरू में मैं डर गया था, लेकिन 15, 20 सेकंड के बाद, मैं ठीक था. ”

स्टोर के कई दौर लेने के बाद, क्रिस्टोफर अंततः भालू को दरवाजे को बंद करके दुकान में घुसने से रोकने में सक्षम था. "उसने स्नैक्स को पकड़ लिया, दो या तीन मिनट के लिए बाहर चला गया और वापस आ गया. यह दो या तीन बार आया और फिर 30 मिनट के लिए चला हुआ, इसलिए मैंने दरवाजा बंद कर दिया.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'झलक दिखला जा सीजन 10' के सेट पर नजर आईं माधुरी दीक्षित