मजे से रेस्टोरेंट में बैठकर Salad खा रही थी महिला, अटपटा लगा स्वाद, देखा तो निकली इंसान की कटी उंगली

सोचिए क्या हो जब आप रेस्टोरेंट में सलाद ऑर्डर करे और आपको उसमें एक इंसान की कटी उंगली मिल जाए, तो यकीनन डर के मारे आपकी भी चींखें निकल जाएगी. ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ा रहा है.

मजे से रेस्टोरेंट में बैठकर Salad खा रही थी महिला, अटपटा लगा स्वाद, देखा तो निकली इंसान की कटी उंगली

महिला ने रेस्टोरेंट में खाने के लिए ऑर्डर किया Salad, निकल गई इंसानी कटी उंगली

Woman Finds Finger in Salad: दुनियाभर में ऐसे कई लोग मौजूद हैं, जिनमें से कुछ वेजिटेरियन हैं और कुछ नॉन वेजिटेरियन, जो अपने स्वाद के अनुसार खाने का लुत्फ उठाना पसंद करते हैं, लेकिन जरा सोचिए क्या हो जब कोई वेजिटेरियन पर्सन किसी रेस्टोरेंट में वेज खाना ऑर्डर करे और उसे नॉनवेज खाना खिला दिया जाए, तो यकीनन किसी का भी गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच सकता है, लेकिन हाल ही में एक रेस्टोरेंट ने तो हद ही कर दी. दरअसल, एक रेस्टोरेंट ने एक महिला को सलाद के साथ खाने के लिए इंसान की कटी उंगली (human finger In Salad) ही परोस दी. 

रेस्टोरेंट ने खाने में परोस दी कटी उंगली (Chopped Finger In Salad)

सोशल मीडिया पर यह चौंका देने वाला मामला अमेरिका के कनेक्टिकट (Connecticut) से सामने आया है, जहां एक महिला को रेस्टोरेंट में खाने के दौरान एक ऐसी चीज मिली, जिसे देखकर उनकी चीखें निकल गईं. nypost की रिपोर्ट के अनुसार, इसी साल 7 अप्रैल को ग्रीनविच (Greenwich) की रहने वाली एलीसन कोजी (Allison Cozzi) ने न्यूयॉर्क (New York) के पॉपुलर रेस्टोरेंट 'चॉप्ट' (Chopt) से एक सलाद (salad) ऑर्डर किया था. महिला ने आरोप लगाया है कि, रेस्टोरेंट ने उन्हें सलाद में इंसान की कटी उंगली परोस दी है, जिसे चबाते वक्त एलीसन कोजी को यग अहसास हुआ कि, असल में वो सलाद नहीं, बल्कि कुछ और ही है.

Latest and Breaking News on NDTV

सलाद में निकली इंसान की कटी उंगली (Human finger in meal)

बता दें कि, फिलहाल महिला ने रेस्टोरेंट के खिलाफ केस ठोक दिया. महिला द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है कि, 'जब वह सलाद खा रही थी, तो उसे एहसास हुआ कि वह जो खा रही है, वो असल में सलाद है ही नहीं, बल्कि और ही है.' यही नहीं महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि, सलाद में उंगली दिखने से उन्हें पैनिक अटैक आया था. वे खाने में इस तरह इंसानी उंगली देखकर बुरी तरह घबरा गईं. महिला का कहना है कि, उंगली वाला सलाद खाने के बाद से ही उनके गर्दन और कंधे में दर्द की शिकायत हो गई है. इतना ही नहीं महिला की ओर से केस फाइल करने के बाद, हेल्थ डिपार्टमेंट ने चॉप्ट पर 900 डॉलर का जुर्माना लगाया है.

कई और कस्मटर्स को परोसा जा चुका था सलाद (Finding a Finger in Salad)

मुकदमे में बताया गया है कि, एक दिन पहले सलाद के लिए सब्जियां काटते समय गलती से रेस्टोरेंट मैनेजर ने अपनी उंगली काट ली थी, जिसके बाद रेस्टोरेंट मैनेजर को इलाज के लिए अस्पताल भी ले जाया गया था, लेकिन कटी हुई उंगली का हिस्सा गलती से सब्जियों में ही रह गया. बताया जा रहा है कि, कई कस्मटर्स को यही सलाद परोसा गया था. ऐसा नहीं है कि, ऐसी कोई मामला पहली बार सामने आया हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भी साल 2016 में एक प्रेग्नेंट महिला ने कैलिफोर्निया के ऐप्पलबी रेस्टोरेंट पर इसी तरह का आरोप लगाया था. महिला के मुताबिक, सलाद में खून से सनी उंगलियां परोसी गई थीं. 2012 में मिशिगन में भी एक ऐसे ही मामले ने लोगों के होश उड़ा दिए थे, जिसमें एक शख्स ने सैंडविच में कटी उंगली मिलने का दावा किया था.