ड्रोन हमले से क्रीमिया के तेल भंडार में लगी भीषण आग, धूं-धूं कर जला फ्यूल डिपो

क्रीमिया के मुख्य पोर्ट सेवस्तोपोल में ड्रोन हमले के चलते एक फ्यूल डिपो में आग लग गई. रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग में दोनों देश अभी भी एक-दूसरे पर हमले करने से नहीं चूक रहे हैं.

ड्रोन हमले से क्रीमिया के तेल भंडार में लगी भीषण आग, धूं-धूं कर जला फ्यूल डिपो

पिछले साल फरवरी से रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. दोनों देश अभी भी एक-दूसरे पर हमले करने से नहीं चूक रहे हैं. इस बीच युद्ध से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां यूक्रेन ने रूस के कब्जे वाले क्रीमिया में एक फ्यूल डिपो पर ड्रोन हमला कर दिया गया है. अधिकारियों के मुताबिक, क्रीमिया के मुख्य पोर्ट सेवस्तोपोल में ड्रोन हमले के चलते एक फ्यूल डिपो में आग लग गई. इसके अलावा सेवस्तोपोल के गवर्नर Mikhail Razvozhayev ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि, शहर के कजच्या खाड़ी जिले में एक ईंधन डिपो में आग लगी है. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, यह ड्रोन हमले के कारण हुआ है.

रजवोजायेव ने आगे कहा कि, आग लगभग 1000 वर्ग मीटर तक फैली हुई थी. इस दौरान हवा में उठते धुएं के विशाल बादलों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह कितना भीषण हमला था. इस बीच रजवोजायेव ने क्रीमियावासियों से शांत बनाए रखने का आग्रह किया है. उन्होंने बताया कि, इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है. 

गवर्नर ने आगे बताया कि स्थिति फिलहाल कंट्रोल में है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि, क्षेत्र में नागरिकों को कोई समस्या नहीं आएगी.

Bhiwandi Building Collapse: छह लोगों की मौत, हिरासत में इमारत का मालिक | पढ़ें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com