Video: अगर उंगली में अटक गई है अंगूठी, तो इन कमाल की Tricks से झटपट निकालें बाहर

Trick For Removing A Stuck Ring:अगर आपके उंगली में भी अंगूठी फंस गई है और बार-बार निकालने के बाद भी अंगूठी उंगली (Remove a Stuck Ring) से निकलने का नाम ही नहीं ले रही हो तो, परेशान न हो, आज हम आपकी इस परेशानी का सॉल्यूशन लेकर आए हैं, इस यूजफुल टिप्स (Tips For Stuck Ring) की मदद से आप पलभर में अपनी इस दिक्कत को दूर कर सकते हैं.

Video: अगर उंगली में अटक गई है अंगूठी, तो इन कमाल की Tricks से झटपट निकालें बाहर

उंगली में फंसी रिंग को इस तरह निकालें बाहर

How To Remove Tight Ring From Finger: जब भी लोग अंगूठी (Ring) खरीदते हैं, तो एक्साइटमेंट में उसे जल्द-जल्दी में पहनकर देखने लगते हैं, बिना ये सोचे समझे की यह बन भी रही है या नहीं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो बस पहले किसी भी तरह अंगूठी को उंगली डाल लेते हैं और बाद में रिंग (Emergency ring removal) के अटक जाने पर परेशान होते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें लोग जबरदस्ती रिंग (removing a stuck ring) पहनने के बाद उसको निकालने के लिए परेशान होते दिखाई देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें उंगली में फंसी रिंग (Remove a Stuck Ring) को एक कमाल की ट्रिक की मदद से पलभर में निकाला जा सकता है.

अक्सर लोग जब थोड़ी छोटी या पहले से कस रही रिंग को अपनी उंगली में जबरदस्ती पहन लेते हैं, तो बाद में उसे उतारना भारी पड़ जाता है. कई बार तो उंगली सूजकर गुप्पा (swollen finger after ring removal) हो जाती है, जिसे कई बार काफी परेशानी का सामना करना पड़ जाता है. अगर आपके उंगली में भी अंगूठी (How to remove ring from swollen finger) फंस गई है और बार-बार निकालने के बाद भी अंगूठी उंगली (Fasi hui ring kaise nikale) से निकलने का नाम ही नहीं ले रही हो तो, परेशान न हो, आज हम आपकी इस परेशानी का सॉल्यूशन लेकर आए हैं, इस यूजफुल टिप्स की मदद से आप पलभर में अपनी इस दिक्कत को दूर कर सकते हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला दूसरे शख्स के उंगली में फंसी अंगूठी को निकालने के लिए एक रिवन की मदद लेती नजर आ रही है. इस वीडियो की मदद से आप अपनी और अपने जानने वालों की मदद कर सकते हैं. यूं तो उंगली में फंसी अंगूठी को कई तरीके से निकाला जा सकता है, जैसे साबुन के झाग की मदद से, वैसलिन, विंडेक्स या अन्य विंडो क्लीनर्स, हैंड लोशन, मक्खन, हेयर कंडीशनर या शैम्पू, पेट्रोलियम जेली या फिर एंटीबायोटिक ऑइंटमेंट, कुकिंग स्प्रे, सॉफ्ट बटर, खाना पकाने का तेल, बेबी ऑयल जैसे फिसलने वाली ये चीजें पलभर में अंगूठी को उंगली से बाहर कर देंगी.

मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं करीना कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com