हाथियों को Kiss करते हुए क्या आपने देखा है कभी ? इस प्यारे से Video में देखिए, हाथियों के बीच कैसे होता है रोमांस ?

अगर आपको हाथियों के वीडियो देखना पसंद और आप इंटरनेट पर हाथी के मजेदार वीडियो खोज रहे हैं, तो ये वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा. ये वीडियो इतना प्यारा है कि आप इसे बार-बार देखना चाहेंगे.

हाथियों को Kiss करते हुए क्या आपने देखा है कभी ? इस प्यारे से Video में देखिए, हाथियों के बीच कैसे होता है रोमांस ?

हाथियों को Kiss करते हुए क्या आपने देखा है कभी ?

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार और प्यारे वीडियो देखना लोगों को काफी पसंद होता है. लोग इंटरनेट पर कुत्ते, बिल्ली, बंदर और हाथी के मजेदार वीडियो (Elephant video) देखना खूब पसंद करते हैं. कई बार तो ये वीडियो हमारे खराब मूड को भी सही कर देते हैं. अगर आपको हाथियों के वीडियो देखना पसंद और आप इंटरनेट पर हाथी के मजेदार वीडियो खोज रहे हैं, तो ये वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा. ये वीडियो इतना प्यारा है कि आप इसे बार-बार देखना चाहेंगे.

शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट, एक केन्या स्थित संगठन है जो "बचाव, पुनर्वास और अनाथ हाथी के बच्चों की रिहाई" के लिए काम करता है, उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हाथी Kisses."

देखें Video:

वीडिय़ो में आप देख सकते हैं कि दो हाथी के बच्चे एक-दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वे इसे कैसे करते हैं, यह जानने के लिए यहां देखें पूरा Video…

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को ये वीडियो इतना प्यारा और मजेदार लगा कि लोग वीडियो पर अने ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "मेरे लिए कुछ किस बचाकर रखें," दूसरे यूजर ने लिखा- "मैं एक को पसंद करूंगा," तीसरे ने लिखा- "सबसे प्यारी चीज जो मैंने पहले कभी नहीं देखी."