घोड़े की आंख से निकल रहे थे आंसू, पास आई बिल्ली और करने लगी प्यार, IPS बोला- दुख में दोस्त ही देते हैं साथ

दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है, जो हर रिश्ते से बड़ा और अनमोल होता है. क्योंकि दोस्तों के साथ भले हमारा खून रिश्ता न हो, लेकिन दोस्त हमेशा खून के रिश्ते से बढ़कर रिश्ता निभाते हैं.

घोड़े की आंख से निकल रहे थे आंसू, पास आई बिल्ली और करने लगी प्यार, IPS बोला- दुख में दोस्त ही देते हैं साथ

घोड़े की आंख से निकल रहे थे आंसू, पास आई बिल्ली और करने लगी प्यार

फिल्में हों या रियल लाइफ दोस्ती की मिसाल हर जगह देखने को मिलती है. जरूरत और दुख में दोस्त ही साथ देता है, ये एक बड़ी सच्चाई है. जब आपके सारे रिश्ते आपसे मुंह मोड़ लेते हैं, तो दोस्त ही आपके साथ मदद के लिए खड़े होते हैं. दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है, जो हर रिश्ते से बड़ा और अनमोल होता है. क्योंकि दोस्तों के साथ भले हमारा खून रिश्ता न हो, लेकिन दोस्त हमेशा खून के रिश्ते से बढ़कर रिश्ता निभाते हैं. दोस्ती चाहे इंसानों के बीच हो या जानवरों के बीच, हमेशा मिसाल पेश करती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो हम सभी के लिए जानवरों के बीच दोस्ती की मिसाल दे रहा है.

वायरल हो इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "फिक्र मत कर दोस्त, मैं हूँ ना"..ज़रूरत के वक्त किसी से इतना कह देना भी उनमें नई ऊर्जा भरने के किये काफी है...

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक घोड़ा अस्तबल में काफी दुखी होकर खड़ा नजर आ रहा है. उसकी आंख से आंसू भी निकल रहे हैं. तभी उसके पास एक बिल्ली आती है और उसे दुख देखकर उसके गले से लग जाती है और उसे प्यार करने लगती है. देखकर साफ पता चल रहा है कि बिल्ली घोड़े को दुखी देखकर उसे सांत्वना दे रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com