पटाखे फोड़ने की वजह से दूल्हे की बग्गी में लगी आग, बड़ी मुश्किल से बची जान

गुजरात (Gujrat) के पंचमहल जिले में शादी समारोह में बारात के वक्त बग्गी में आग लग गई. जिस वक्त ये घटना हुई तो उस वक्त दूल्हे के साथ कुछ बच्चे बग्गी पर सवार थे.

पटाखे फोड़ने की वजह से दूल्हे की बग्गी में लगी आग, बड़ी मुश्किल से बची जान

जब दूल्हा बग्गी से शादी के मंडप तक पहुंचने ही वाला था उसी वक्त ये डरावना वाकया घट गया.

नई दिल्ली:

कोरोना (Corona) का असर कम होते ही भारत मे शादियां  (Wedding) पूरी धूमधाम के साथ हो रही है. इन दिनों सड़कों पर निकलते ही बाजे गाजे के साथ पटाखों का शोर भी सुनने को मिल रहा है. हर शादी में कुछ न कुछ ऐसा जरूर होता है, जो चर्चा का विषय बन जाता है. हाल ही में एक शादी में एक ऐसा वाकया घटा, जो कि अब सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल  हो रहा है. गुजरात (Gujrat) के पंचमहल जिले में शादी समारोह में बारात के वक्त बग्गी में आग लग गई. जिस वक्त ये घटना हुई तो उस वक्त दूल्हे के साथ कुछ बच्चे बग्गी पर सवार थे.

एक जानकारी के मुताबिक ये हादसा तब घटा जब बाराती शादी की खुशी में नाचे जा रहे थे. इसी दौरान बग्गी के पास में ही जमकर पटाखे (Firecrackers) फोड़े जा रहे थे. कुछ पटाखे दूल्हे की बग्गी में भी रखे गए थे. बस इन्हीं पटाखों में चिंगारी ने आग पकड़ ली. बस फिर क्या था देखते ही देखते पूरी बग्गी में अचानक आग लग गई. जब दूल्हा बग्गी से शादी के मंडप तक पहुंचने ही वाला था उसी वक्त ये डरावना वाकया घट गया. जैसे ही पता चला कि आग लग गई है तो वहां मौजूद लोगों और बारातियों ने लोकल दुकानों से फायर एक्सटिंग्विशर लिया और आग बुझानी शुरू कर दी.

ये भी पढे़ं: डॉगी ने वक्त रहते बचाई बच्ची की जान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई मां की पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि शुक्र इस बात का रहा कि बग्गी में सवार दूल्हे और बच्चों को सुरक्षित आग से बाहर निकाला गया. एक अन्य जानकारी के मुताबिक यह घटना मुख्य बाजार स्थित जोगेश्वरी महादेव मंदिर के पास रहने वाले शौलेशभाई शाह के बेटे तेजस की शादी की है. ज्यादातर लोग इस बात का शुक्र मना रहे हैं कि किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. इस वाकये के बारे मे सुनने के बाद कुछ लोग बेहद गुस्से में नजर आए. दरअसल कई यूजर्स ने कहा कि ऐसी बेवकूफी किसी की भी जान ले सकती है. इसके साथ बढ़ते प्रदूषण के बारे में भी सोचने के लिए कहा.